Create
Notifications

'WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन के किरदार को बर्बाद और बेइज्जत किया है'

WWE
WWE
reaction-emoji
Ankit

WWE में कई सारे रेसलर्स ने डेब्यू किया है लेकिन कुछ ही सुपरस्टार अपने आप को कामयाब करने में सफर रहे। इस लिस्ट में WWE रेसलर ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) का नाम भी शामिल है क्योंकि उन्होंने अपने काम और तगड़े कद काठी से WWE में जगह पक्की की। अब विंस रूसो (Vince Russo) का कहना है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन को अच्छा पुश शायद ही मिले । उन्होंने ब्रॉन स्ट्रोमैन और शेन मैकमैहन (Shane McMahon) की कहानी को लेकर भी प्रतिक्रिया दी।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown में 10 साल बाद पहला मैच लड़ने से पहले ऐज ने अपने दुश्मन को दी चेतावनी

उन्होंने कहा कि जिस तरह से उन्हें कहानी मिल रहा है उसको देखकर संकेत मिल रहे हैं कि उनको पुश से दूर किया जा रहा है। रूसो ने कहा कि WWE अब ब्रॉन स्ट्रोमैन को सजा दे रही है और बेइज्जत कर रही है। उन्होंने कहा है कि WWE अब स्ट्रोमैन के साथ गलत कर रही है।

यह भी पढ़ें: रोमन रेंस द्वारा 2 साल पहले हील बनने के लिए तैयार नहीं होने का कारण सामने आया

मुझे कहना नहीं चाहिए लेकिन कहना चाहता हूं कि मुझे बहुत दुख है। मुझे ऐसा लगता है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन का वक्त अब खत्म है और उनके साथ जो करना था वो हो गया।
आप देख लो क्या किया जा रहा है, ठीक ऐसा ही इलायस के साथ किया गया था। मुझे हमेशा लगता था कि कुछ ना कुछ होने वाला है लेकिन ऐसा होगा ये नहीं सोचा था। मैं वहां नहीं हूं लेकिन अगर मैं होता तो बहुत कुछ कर सकता। एक तरीके से WWE ब्रॉन स्ट्रोमैन के टैलेंट को बर्बाद कर रहा है क्योंकि वो उनका इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 39 साल के फेमस सुपरस्टार के WWE के साथ फ्यूचर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अच्छे मैच दिए हैं

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने अभी तक के करियर में काफी अच्छे मैच दिए। वो पिछले साल WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने थे, लेकिन जल्द ही अपने टाइटल को गंवा बैठे। अब उनकी कहानी शेन मैकमैहन के साथ चल रही है। दोनों का मैच WWE WrestleMania में होना वाला है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विंस रूसो ने साल 1997 से लेकर 1999 तक हेड राइटर के रुप में काम किया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...