Create

WWE दिग्गज ने बताया शील्ड, वायट फैमिली और इस टीम को सबसे बेस्ट 

WWE
WWE
Ankit

अर्न एंडरसन ने WWE में एक प्रोड्यूसर के तौर पर काफी काम किया हैं। WWE में जब शील्ड और वायट फैमिली की एंट्री हुई थी तब अर्न एंडरसन WWE का अहम हिस्सा थे। अब WWE के इस पूर्व दिग्गज ने अर्न पोडकास्ट में तीन रेसलिंग इतिहास की बेस्ट टीमों के बारे में बताया है।

ये भी पढ़ें:- NXT TakeOver WarGames रिजल्ट्स: WWE को मिला नया चैंपियन, सैथ रॉलिंस के पुराने साथी ने की चौंकाने वाली वापसी

अर्न एंडरसन ने द शील्ड और वायट फैमिली दोनों को टॉप तीन में रखा है जबकि उन्होंने स्टड स्टेबल (रॉबर्ट फूलर और जिमी गोल्डन) जो एक टैग टीम थी और साल 1982 से 1996 तक रेसलिंग बिजनेस में एक साथ काम किया है।

मैं वायट को पसंद करता हूं, साथ ही शील्ड को क्योंकि उन्होंने काफी कुछ किया है। मैं स्टेड स्टेबल को भी अपनी लिस्ट में रखाना चाहूंगा क्योंकि मैंने उनके साथ काम किया है

WWE में शील्ड और वायट फैमिली

अर्न एंडरसन ने बैकस्टेज WWE में काफी अहम रोल निभाया था तब शील्ड और वायट फैमिली की एंट्री हुई थी। द शील्ड यानी रोमन रेंस, डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिंस ने मेन रोस्टर में डेब्यू नवंबर 2012 में किया था। उसके बाद वायट फैमिली यानी ब्रे वायट, एरिक रोवन और ल्यूक हार्पर ने मेन रोस्टर में एंट्री की।

अर्न एंडरसन ने बताया कि दोनों टीमों ने WWE रोस्टर में अपना अलग नाम कमाया है। द शील्ड को साल 2012 से 2014 तक WWE में रखा जिसके बाद साल 2013 से 2014 तक वायट फैमिली को रखा गया। दोनों टीमें WWE में कुछ साल ही एक साथ रही। साल 2019 में अर्न एंडरसन ने 18 सालों के WWE करियर पर ब्रेक लगाया और दूसरी कंपनी में चले गए। अब आर्न एंडरसन AEW में काम कर रहे हैं और कोडी रोड्स के एडवाइजर बने हैं।

ये भी पढ़ें:- Raw रिजल्ट्स: WWE चैंपियन को मिला बड़ा 'धोखा', मेन इवेंट में मचा जबरदस्त बवाल

बता दें कि शील्ड के सुपरस्टार रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस WWE में जबकि डीन एम्ब्रोज AEW में चले गए हैं। इसके अलावा वायट फैमिली के ब्रे वायट फीन्ड का किरदार निभा रहे हैं जबकि एरिक रोवन को कंपनी रिलीज कर चुकी हैं और ल्यूक हार्पर AEW में हैं।


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...