Create
Notifications

1 दिन पहले लड़ा मैच और अगले दिन जीता WWE में बड़ा टाइटल, जानिए कैसे?

WWE
WWE
Ankit
SENIOR ANALYST
Modified 12 May 2020
न्यूज़

सुनने में थोड़ा नहीं काफी अजीब लगेगा कि ये क्या बात हुई। एक दिन पहले लड़ा मैच और अगले दिन WWE में टाइटल जीता। वैसे हमेशा जिस दिन WWE में टाइटल मैच में जीत होती है तुरंत खिताब मिल जाता है लेकिन WWE ने इस बार टाइटल देने का अनोखा तरीका अपनाया। ये तरीका सभी को चौंकाने वाला था।

ये भी पढ़ें-WWE में की लगभग 200 दिनों बाद 2 फेमस सुपरस्टार्स ने वापसी

दरअसल, WWE विमेंस मनी इन द बैंक में असुका, शायना बैजलर, कार्मेला, डैना ब्रूक, नाया जैक्स और लैसी इवांस ने हिस्सा लिया। सभी को हराते हुए जापानी सुपरस्टार असुका ने ब्रीफकेस का कॉन्ट्रैक्ट जीता। उसके बाद फैंस सोच रहे थे कि आगे क्या होगा तभी एक नया ट्विस्ट सामने आया।

ये भी पढ़ें-WWE Raw में किया सैथ रॉलिंस ने रे मिस्टीरियो पर जानलेवा हमला, आंख से निकला खून

इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में बैकी लिंच मनी इन द बैंक ब्रीफकेस को लेकर बाहर आई। आंखेx नम थी और चेहरे पर परेशानी। बैकी लिंच कुछ बोल ही रही थी कि असुका वहां पहुंचीं और अपना ब्रीफकेस वापस मांगा। इसके बाद बैकी ने साफ किया कि वो टाइटल जीत गई कॉन्ट्रैक्ट नहीं। टाइटल को देख असुका खुश हुई और डांस करने लगी। उसके बाद बैकी लिंच से बताया कि मनी इन द बैंक जो उन्होंने एक रात पहले लड़ा था वो कॉन्ट्रैक्ट के लिए नहीं बल्कि टाइटल के लिए था।

जिसके बाद बैकी लिंच ने असुका को कहा कि वो अब नई चैंपियन हैं और वो खुद मां बनने वाली हैं जिसके लिए उन्होंने टाइटल को छोड़ दिया है। इस हफ्ते बैकी ने साफ किया कि वो प्रेग्नेंट हैं। इसके बाद असुका ने बैकी को बधाई दी और टाइटल अपने पा रखा। बैकस्टेज असुका का फोटो शूट हुआ जबकि उनकी पार्टनर कायरी सेन ने भी जश्न में साथ दिया।

WWE रॉ विमेंस चैंपियन बनने के बाद असुका ने क्या किया?

कहते हैं कि विंस मैकमैहन WWE में कुछ भी कर सकते हैं। वैसे एक बात इसको देखते हुए साफ हो रही है कि आने वाले दिनों में फैंस को नई कहानी दिखेगी। खैर, अब देखना होगा कि असुका को कौन चैलेंज करता है।

ये भी पढ़ें-WWE Raw में किया बैकी लिंच ने प्रेग्नेंसी का ऐलान, भावुक होकर टाइटल छोड़ा

Published 12 May 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now