Create
Notifications

WrestleMania में हुए बड़े WWE टाइटल मैच में अंतिम समय में किया गया बदलाव, ऑरिजिनल प्लान हुआ फेल

WWE
WWE
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 15 Apr 2021
न्यूज़

WWE रेसलमेनिया(WrestleMania) 37 में कुछ ऐसे मैच हुए जिनमें अंतिम समय में टाइटल में बदलाव किया गया था। पहले फाइटफुल सलेक्ट की रिपोर्ट में कहा गया थाकि रैंडी ऑर्टन(Randy Orton) और द फीन्ड(The Fiend) के मैच के फिनिश में अंतिम समय में बदलाव किया गया था। अब एक और टाइटल मैच के फिनिश को लेकर बड़ी खबर आ रही है। Sapp now की रिपोर्ट के अनुसार प्लान के मुताबिक रिडल(Riddle) अपनी WWE यूएस चैंपियनशिप को रिटने करने वाले थे लेकिन अंतिम समय में प्लान बदल दिया गया।

यह भी पढ़ें:वीरेंद्र सहवाग ने WWE दिग्गज अंडरटेकर की जबरदस्त फाइट का वीडियो शेयर किया, IPL टीम का बनाया भद्दा मजाक

WWE के बड़े टाइटल मैच में किया गया था बदलाव

WWE यूएस चैंपियनशिप के लिए WrestleMania 37 में रिडल और शेमस के बीच शानदार मैच हुआ था। इस मैच में शेमस ने जीत हासिल की और चैंपियनशिप अपने नाम कर ली। रिपोर्ट के मुताबिक शेमस का जीतना पहले तय नहीं था लेकिन अंतिम समय में उन्हें जीता दिया गया। Raw टॉक में पहले शेमस का नाम नहीं था लेकिन बाद में कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें: WWE WrestleMania 37 में मैच जीतने वाले सभी रेसलर्स की पूरी लिस्ट: रोमन रेंस ने रचा इतिहास, फैंस को मिले कई नए चैंपियंस

इस हफ्ते WWE में बहुत कुछ हुआ है और मेगा इवेंट में कई मैच हुए। कई मैचों के परिणाम में अंतिम समय में बदलाव करके WWE ने बड़ा सरप्राइज दिया है। मेगा इवेंट के दूसरे दिन दो मैचों में बदलाव किया गया था। रैंडी ऑर्टन और द फीन्ड के मैच को लेकर पहले ही कहा जा रहा था कि फीन्ड की जीत होगी लेकिन अंतिम समय में रैंडी ऑर्टन को विजेता बना दिया गया। रिडल भी अपनी चैंपियनशिप आसानी से डिफेंड करने वाले थे लेकिन उन्हें हरा दिया गया।

यह भी पढ़ें: द ग्रेट खली ने WWE WrestleMania 37 में रोमन रेंस की जबरदस्त जीत के बाद उन्हें खास अंदाज में दी बधाई

मई में WrestleMania Backlash पीपीवी का आयोजन होने वाला है। अगर प्लान में बदलाव नहीं किया गया तो फिर से रिडल और शेमस के बीच यूएस चैंपियनशिप के लिए मैच हो सकता है। फैंस को इस आने वाले पीपीवी में फिर से नया चैंपियन देखने को मिल सकता है। फिलहाल तो इनकी स्टोरीलाइन को लेकर कोई बड़ी खबर सामने ऩहीं आई है लेकिन जल्दी ही फिर राइवलरी शुरू हो सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 15 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now