Create

WWE में रोमन रेंस को करारी शिकस्त देने वाले फेमस सुपरस्टार के फ्यूचर को लेकर चौंकाने वाला अपडेट सामने आया

फिन बैलर
फिन बैलर

WWE ने अभी तक फिन बैलर (Finn Balor) के भविष्य के बारे में फैसला नहीं किया है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि वह निकट भविष्य के लिए NXT के साथ रहेंगे। NXT में फिन बैलर को काफी पसंद किया जाता है, लेकिन कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) से उनकी हार ने Raw या SmackDown में उनकी वापसी की अफवाहों को हवा दी।

यह भी पढ़ें: 7 WWE सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस का सामना करना चाहते हैं

WrestleVotes के अनुसार मंडे नाइट Raw की क्रिएटिव टीम फिन बैलर को Raw में देखना चाहती है। हालांकि WWE NXT के पास‌ भी बैलर के लिए प्लान हैं और जब तक वे फिन बैलर को कोई बड़ा पुश नहीं देते, तब तक वह NXT में ही रह सकते हैं। उन्होंने ट्वीट किया:

फिन बैलर के बारे में मुझे बताया गया है कि Raw क्रिएटिव टीम के सदस्य उन्हें मंडे नाइट Raw में देखना चाहते हैं। NXT क्रू भी बैलर के NXT में रहने के पक्ष में है, खासकर जबतक उनके लिए मेन रोस्टर में कोई बड़ा प्लान न हो।

यह भी पढ़ें: मुझे पूरी उम्मीद है कि जल्द मैं WWE Raw या SmackDown में वापसी जरूर करूंगा"

फिन बैलर के पास WWE में करने के लिए बहुत कुछ बचा है

फिन बैलर ने खुलासा किया है कि उनके अंदर द डीमन बचा है। उन्होंने WWE NXT में अपने पहले रन के दौरान उसका बहुत उपयोग किया था। लेकिन वर्तमान में वह रिंग में द प्रिंस कैरेक्टर का इस्तेमाल करते हैं।

इस हफ्ते की शुरुआत में Out of Character पॉडकास्ट पर बातचीत करते हुए, फिन बैलर ने पुष्टि की कि वह अभी द प्रिंस बनकर खुश हैं। उन्होंने स्वीकार किया कि द डीमन अभी भी उनके अंदर है, और उन्होंने इसकी वापस ही के संकेत दिए। ‌

निश्चित रूप से द डीमन कैरेक्टर में अभी भी कुछ जान बाकी है। अभी, मैं द प्रिंस बनकर बहुत खुश हूं। मुझे ऐसा लगता है, जैसा कि मैंने पहले कहा था, यह कैरेक्टर WWE में मेरे सच्चे व्यक्तित्व को दिखाता है, इसलिए मैं बहुत खुश हूँ।

कैरियन क्रॉस से हारने के बाद फिन बैलर ने इस हफ्ते WWE NXT चैंपियनशिप हासिल करने का मौका गंवा दिया। साथ ही जॉनी गार्गानो, काइल ओ'राइली और पीट डन अगले हफ्ते NXT टेकओवर: इन योर हाउस 2021 में कैरियन क्रॉस का सामना करने का मौका पाने के लिए एक-दूसरे का सामना करेंगे।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो इस साल Money In the Bank मैच को जीत सकते हैं

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment