Create
Notifications

ब्रॉक लैसनर की हालत खराब करने वाले 42 साल के दिग्गज को WWE से निकाले जाने पर बैकस्टेज से बड़ी खबर सामने आई

WWE
WWE
reaction-emoji
PANKAJ

WWE ने सभी को चौंकाते हुए मौजूदा रोस्टर के 10 बड़े रेसलर्स को रिलीज कर दिया है। सबसे बड़ी बात ये है कि इस लिस्ट में दिग्गज समोआ जो(Samoa Joe) भी शामिल हैं। समोआ जो के रिलीज की खबर के बाद WWE के ऊपर फैंस ने काफी गुस्सा निकाला है। रेसलमेनिया(WrestleMania) में पिछले हफ्ते समोआ जो कमेंट्री करते हुए नजर आ रहे थे और इसके बाद रेड ब्रांड के एपिसोड में भी वो थे।

यह भी पढ़ें:WWE दिग्गजों की कमाई आई सामने, रोमन रेंस के मैच को लेकर चौंकाने वाला खुलासा, फेमस सुपरस्टार ने बनाई जबरदस्त बॉडी

पूर्व WWE सुपरस्टार समोआ जो को लेकर बड़ा अपडेट

सोमवार को समोआ जो की जगह कोरी ग्रेव्स को रखा गया था और इसके तीन दिन बाद उन्हें WWE से रिलीज कर दिया गया। फाइटफुल सलेक्ट की रिपोर्ट के अनुसार समोआ जो रिंग में दोबारा रेसलिंग के लिए उतरना चाहते थे लेकिन WWE ने उन्हें इसके लिए क्लियर नहीं किया। आपको बता दें कि पिछले साल फरवरी के बाद से समोआ जो ने कोई मैच नहीं लड़ा है। इसके बाद उन्हें इंजरी आ गई थी और वो कमेंट्री की जिम्मेदारी संभाल रहे थे।

यह भी पढ़ें:वीरेंद्र सहवाग ने WWE दिग्गज अंडरटेकर की जबरदस्त फाइट का वीडियो शेयर किया, IPL टीम का बनाया भद्दा मजाक

समोआ जो रिंग में वापसी को लेकर कई बयान दे चुके हैं और इसमें चौंकने वाली बात नहीं है कि वो दोबारा रेसलिंग करना चाहते थे। WWE से उन्हें रिलीज कर दिया जाएगा ये बात उन्हें भी हजम नहीं हो रही होगी। मिकी जेम्स भी रिंग में दोबारा वापसी करना चाहती थी और उन्हें भी रिलीज कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: WWE ने दिग्गज समोआ जो सहित अचानक 10 बड़े रेसलर्स को बाहर निकाल कर मचाया बवाल, कंपनी में मची अफरातफरी

पिछले साल कोविड के कारण WWE ने बड़ा फैसला लिया था और उसमें सबसे बड़ा नाम रूसेव का था। अब ठीक एक साल बाद फिर से WWE ने कुछ सुपरस्टार्स को रिलीज किया और इसमें समोआ जो का नाम सबसे बड़ा है। समोआ जो काफी बड़े सुपरस्टार हैं और रेसलिंग में कई सालों से वो काम कर रहे हैं। अब समोआ जो का अगला कदम क्या होगा ये किसी को पता नहीं है। जल्द ही फैंस को वो अब AEW में नजर आ सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...