WWE Draft 2021 की तारीख और प्लान को लेकर बैकस्टेज से बड़ी खबर सामने आई

WWE ड्राफ्ट में होगा धमाल
WWE ड्राफ्ट में होगा धमाल

WWE ड्राफ्ट अब जल्द ही फैंस को देखने को मिलेगा। खबरों के अनुसार इस बार ड्राफ्ट कुछ अलग होगा। The Mat Men Podcast ने हाल ही में खुलासा किया कि इस साल का ड्राफ्ट 30 अगस्त को WWE रॉ (Raw) और 3 सितंबर को ब्लू ब्रांड के एपिसोड में होगा। रिपोर्ट में ये भी कहा गया कि कई सुपरस्टार्स को लेकर WWE ने बड़ा प्लान तैयार किया है। WWE की तरफ से ड्राफ्ट को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं आई है।

ये भी पढ़ें: WWE में छाई गम की लहर, फेमस सुपरस्टार का बदला गया नाम, दिग्गज से नहीं होगा रोमन रेंस का मैच?

WWE ड्राफ्ट को लेकर बड़ी खबर

पिछले कुछ सालों से देखा जाए तो ड्राफ्ट को लेकर फैंस का निगेटिव रिएक्शन सामने आया। WWE टीवी पर फैंस इसका बिल्कुल भी मजा नहीं ले पाते। The Mat Men की तरफ से कहा गया कि WWE अब इस चीज को समझ गया है और इस साल कंपनी फैंस को कुछ अलग तरह का ड्राफ्ट देगी। ये खबर फैंस को खुश करने वाली हैंं।

ये भी पढ़ें:5 WWE सुपरस्टार्स जो आने वाले समय में मेंस Money in the bank लैडर मैच में जगह बना सकते हैं

WrestleVotes ने भी हाल ही में खुलासा किया कि बिग ई को रेड ब्रांड में डाला जा सकता है। न्यू डे की टीम एक बार फिर साथ नजर आ सकती हैं। अगर इस तरह का प्लान WWE तैयार कर रहा है तो फिर फैंस को काफी मजा इस बार आएगा।

यह भी पढ़ें: ट्रिपल एच के शो की वजह से WWE को हुआ भारी नुकसान, खबर सुनकर विंस मैकमैहन का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंचेगा

साल 2021 का ड्राफ्ट काफी मजेदार होगा। WWE का अगला पीपीवी SummerSlam होगा। इस बड़े पीपीवी के बाद ड्राफ्ट का आयोजन किया जाएगा। SummerSlam में कई बड़े सुपरस्टार्स की वापसी देखने को मिलेगी और इस वजह से फैंस का ध्यान भी ड्राफ्ट की तरफ होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।