Create

SmackDown में रोमन रेंस और केविन ओवेंस के परफॉर्मेंस को लेकर बैकस्टेज से बहुत बड़ा खुलासा हुआ

Enter caption
PANKAJ

स्मैकडाउन अब WWE का A शो हो गया है। रोमन रेंस के हील टर्न से ही ब्लू ब्रांड ने अपनी गति को अब तेज किया है। टीएलसी में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए अब रोमन रेंस का मुकाबला केविन ओवेंस के साथ होगा। रोमन रेंस के लिए अब बड़ी चुनौती सामने आ गई है।

यह भी पढ़ें: 4 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्हें मैच हारने के बाद एक साथ रोमन रेंस ने पीट-पीटकर किया था 'अधमरा'

रोमन रेंस और केविन ओवेंस को लेकर बड़ी खबर

फाइटफुल सैलेक्ट ने अपनी रिपोर्ट में रोमन रेंस के राइज और केविन ओवेंस के पिछले हफ्ते के परफॉर्मेंस को लेकर बैकस्टेज से बड़ा खुलासा किया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि केविन ओवेंस का रोमन रेंस के खिलाफ एंगल को बैकस्टेज से पॉजिटिव रिएक्शन मिला है। इसके अलावा ये भी कहा गया है कि रोमन रेंस ने जब से वापसी की है तब से जो भी काम किया है उसका अच्छा नाम उन्हें मिला है। और इसके लिए उनकी तारीफ हो रही है।

ये भी पढ़ें: 121 किलो का रेसलर WWE में करेगा रोमन रेंस की जबरदस्त पिटाई

केविन ओवेंस को लेकर भी शानदार बात सामने आई है। कुछ समय पहले केविन ओवेंस किसी भी अच्छे एगंल में काम नहीं कर रहे थे और ना ही वो किसी अच्छी स्टोरीलाइन में शामिल थे। लेकिन पिछले हफ्ते अचानक से स्मैकडाउन में उन्होंने जबरदस्त परफॉर्मेंस कर सभी की नजरों में जगह बना ली। जिस तरह केविन ओेवेंस ने पिछले हफ्ते रोमन रेंस को लेकर प्रोमो दिया उसकी सभी तारीफ कर रहे हैं।

केविन ओवेंस ने पिछले हफ्ते कहा था कि वो रोमन रेंस से नहीं डरते हैं। शो खत्म होने का बाद देखा गया कि इस शो का सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस केविन ओवेंस ने किया था। केविन ओवेंस और रोमन रेंस की राइवलरी वैसे पुरानी रही है। इन दोनों ने पहले भी काफी अच्छे मैच दिए है। पिछले हफ्ते के ओपनिंग सैगमेंट से ही पता चल गया था कि इन दोनों के बीच अब फ्यूड होगी। और इस हफ्ते भी ओपिनिंग सैगमेंट में रोमन रेंस गुस्सा होकर बैकस्टेज चले गए थे। केविन ओवेंस ने इसके बाद रोमन रेंस को चैलेंज किया और रोमन रेंस ने इसका जवाब नहीं दिया था। सैगमेंट में रोमन रेंस ने केविन ओवेंस के चैलेंज को स्वीकार किया और दोनों का प्रोमो काफी शानदार रहा था।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जिनकी WWE टेलीविजन पर वापसी की सख्त जरूरत है


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...