Create

WWE द्वारा दिग्गज ब्रॉन स्ट्रोमैन को कंपनी से बाहर निकालने की असली वजह सामने आई

WWE
WWE

WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन(Braun Strowman) को कंपनी से रिलीज कर सभी को चौंका दिया है। रेसलिंग वर्ल्ड में ब्रॉन स्ट्रोमैन के रिलीज को लेकर काफी चर्चा शुरू हो गई है। ब्रॉन स्ट्र्रोमैन को लेकर फाइटफुल सलेक्ट ने अपनी रिपोर्ट में बड़ी बात कही है। रिपोर्ट के अनुसार स्ट्रोमैन का कॉन्ट्रैक्ट बहुत बड़ा था और इस कारण उन्हें रिलीज किया गया। साल 2019 से ब्रॉन स्ट्रोमैन ने WWE के साथ 4 साल का नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया और रिपोर्ट के अनुसार उन्हें हर साल 1 मिलियन डॉलर पैसा मिलता था।

यह भी पढ़ें:रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर और जॉन सीना को रिंग में धराशाई करने वाले दिग्गज ब्रॉन स्ट्रोमैन को WWE ने कंपनी से निकाला

WWE द्वारा ब्रॉन स्ट्रोमैन को निकालने की वजह सामने आई

WrestleMania 36 में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने गोल्डबर्ग को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। पिछले तीन सालों में WWE ने स्ट्रोमैन को काफी पुश दिया। इस समय Raw में वो परफॉर्म कर रहे थे और फैंस का भी जबरदस्त उन्हें सपोर्ट मिल रहा था। रिपोर्ट में साफ-साफ लिखा गया है कि बड़े कॉन्ट्रैक्ट के कारण ही स्ट्रोमैन को कंपनी से निकाल दिया गया।

यह भी पढ़ें:WWE में छाई गम की लहर, फेमस सुपरस्टार को मिला बहुत बड़ा धोखा, दिग्गज रेसलर की नाक टूटने के बाद निकला खून

यह भी पढ़ें:रोमन रेंस के लिए चौंकाने वाली भविष्यवाणी, द ग्रेट खली हुए फैंस से बहुत ज्यादा परेशान, WWE करेगी दिग्गज सुपरस्टार्स की छुट्टी?

WWE ने पिछले एक महीने में कई बड़े दिग्गजों की छुट्टी कर दी हैं। बजट में कमी होने के कारण WWE ने ये बड़े फैसले लिए। ब्रॉन स्ट्रोमैन मेन रोस्टर के बडे़ सुपरस्टार थे। स्ट्रोमैन ने जब अपना नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था तो इस बात का खुलासा इंस्टाग्राम पर किया था। सोशल मीडिया पर फैंस WWE के इस फैसले से बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आए। विंस मैकमैहन को लेकर फैंस ने कई तरह के कमेंट्स किए। समोआ जो को निकालने के बाद भी WWE फैंस ने काफी गुस्सा दिखाया था।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment