Create
Notifications

रोमन रेंस के लिए चौंकाने वाली भविष्यवाणी, द ग्रेट खली हुए फैंस से बहुत ज्यादा परेशान, WWE करेगी दिग्गज सुपरस्टार्स की छुट्टी?

WWE
WWE
EXPERT COLUMNIST

भारतीय WWE दिग्गज द ग्रेट खली फैंस की 'बेइज्जती' से हुए परेशान, सोशल मीडिया पर बड़ा कदम उठाकर चौंकाया

पूर्व WWE चैंपियन द ग्रेट खली लगातार अपने इंस्टाग्राम पर मजेदार वीडियो डालते रहते हैं। हालांकि हाल के समय में फैंस द ग्रेट खली के वीडियो के नीचे अलग-अलग प्रकार के कमेंट्स करते हुए उनसे अजीबोगरीब मांग करते रहते हैं। अब खली भी फैंस की मांग से परेशान हो गए हैं और उन्होंने चौंकाने वाला फैसला लेते हुए अपने कमेंट्स को लिमिटिड कर दिया।

जिंदर महल का लंबे समय तक WWE टीवी पर नजर नहीं आने का असली कारण सामने आया

जिंदर महल पिछले साल काफी समय तक एक्शन से दूर रहे थे और फैंस ने भी पूर्व WWE चैंपियन को काफी ज्यादा मिस किया। अब जिंदर महल ने खुद ही बताया कि वो इतने लंबे समय तक WWE से दूर रहे। जिंदर महल ने बताया कि इंजरी के कारण ही उन्हें इतने समय तक दूर रहना पड़ा।

WrestleMania 38 के लिए ब्रॉक लैसनर, जॉन सीना, रोमन रेंस और द रॉक को लेकर WWE दिग्गज ने बड़ी भविष्यवाणी की

रेसलिंग दिग्गज विंस रूसो लगातार WWE से जुड़े मुद्दों पर अपनी बात रखते हैं। हाल ही में उन्होंने WrestleMania 38 को लेकर भी रोमन रेंस के प्रतिद्वंदी को लेकर जॉन सीना, ब्रॉक लैसनर और द रॉक को लेकर अहम भविष्यवाणी भी की है। विंस रूसो ने काफी अहम बातें इन दिग्गजों को लेकर बताई हैं।

WWE ने कई बड़े सुपरस्टार्स को कंपनी से निकालने का बनाया प्लान, इस हफ्ते कई रेसलर्स की होगी छुट्टी

पिछले कुछ समय से WWE लगातार कई सुपरस्टार्स को निकाल चुकी है। WWE ने आखिरी दो महीनों में कई सुपरस्टार्स को निकाल दिया है। अब रिपोर्ट सामने आ रही है कि WWE आने वाले समय में और भी सुपरस्टार्स को निकाल सकती है। हालांकि जो चौंकाने वाली खबर है कि इस लिस्ट में कई दिग्गज रेसलर्स का नाम भी शामिल हो सकता है।

WWE ने अगले पीपीवी के लिए खतरनाक चैंपियनशिप मैच का किया ऐलान, 5 दिग्गज सुपरस्टार्स के बीच होगा मुकाबला

NXT Takeover: In Your House पीपीवी के लिए WWE NXT चैंपियनशिप के लिए जबरदस्त मुकाबले का ऐलान हो गया है। कैरियन क्रॉस NXT चैंपियनशिप को फैटल 5वे मुकाबले में काइल ओ राइली, जॉनी गार्गानो, पीट डन और एडम कोल के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इस हफ्ते NXT के एपिसोड में बवाल मचने के बाद इस मैच का ऐलान हुआ।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now