Create

WrestleMania 38 के लिए ब्रॉक लैसनर, जॉन सीना, रोमन रेंस और द रॉक को लेकर WWE दिग्गज ने बड़ी भविष्यवाणी की

WWE
WWE

Sportskeeda Wrestling से बात करते हुए विंस रूसो(Vince Russo) ने रेसलमेनिया(WrestleMania) 38 के लिए अभी से भविष्यवाणी कर दी है। WWE और WCW में विंस रूसो हेड राइटर के रूप में काम कर चुके हैं। 90 के दशक में रूसो ने कई बड़ी स्टोरीलाइन्स पर काम किया था। WrestleMania 38 को अभी बहुत टाइम है लेकिन रूसो ने बड़ा बयान इस मेगा इवेंट के लिए दिया। रूसो ने द रॉक(The Rock), ब्रॉक लैसनर(Brock Lesner), जॉन सीना(John Cena) और रोमन रेंस(Roman Reigns) को लेकर अपनी बात रखी।

यह भी पढ़ें:WWE में छाई गम की लहर, फेमस सुपरस्टार को मिला बहुत बड़ा धोखा, दिग्गज रेसलर की नाक टूटने के बाद निकला खून

WWE दिग्गज ने WrestleMania 38 के लिए की भविष्यवाणी

WrestleMania 38 के लिए WWE ने अभी से प्लान तैयार करने शुरू कर दिए है। विंस रूसो ने इस मेगा इवेंट के लिए तीन भविष्यवाणियां की।

यह भी पढ़ें:14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन ने अपने दोस्त के फिनिशिंग मूव का इस्तेमाल कर फेमस WWE सुपरस्टार को हराया

अभी से देखा जाए तो इस मेगा इवेंट के लिए करीब 10 महीने का वक्त है। WWE इसके लिए तीन चीजें कर सकता है। मुझे ऐसा लगता है कि ये ही चीजें अंत में होंगी। ये लोग जॉन सीना के साथ भी इस इवेंट में जा सकते हैं। ये नहीं हुआ तो फिर ब्रॉक लैसनर रंबल मैच जीतकर रोमन रेंस के खिलाफ लड़ेंगे। इसके बाद तीसरे ऑप्शन के तौर पर द रॉक भी शामिल हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें:WWE Rumor Roundup: द रॉक को लेकर बड़ी भविष्यवाणी सच साबित हुई, द अंडरटेकर vs स्टिंग का ड्रीम मैच क्यों नहीं हो पाया?

विंस रूसो ने ये भी कहा कि WWE को नए सुपरस्टार्स के ऊपर ध्यान देने की जरूरत भी है। रूसो को लगता है कि कंपनी को पुराने सुपरस्टार्स के ऊपर अब कम ध्यान देना चाहिए। WWE अगर अभी से नए सुपरस्टार्स की तरफ ध्यान नहीं देगा तो फिर अगले साल मेगा इवेंट में पुराने सुपरस्टार्स के साथ ही उतरना पड़ेगा। द रॉक और रोमन रेंस के बीच होने वाले ड्रीम मैच को लेकर कई महीनों से अफवाहें चल रही हैं। WWE अगले साल इस मैच का ऐलान कर फैंस को बड़ा सरप्राइज दे सकता है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment