Create

जिंदर महल का लंबे समय तक WWE टीवी पर नजर नहीं आने का असली कारण सामने आया

WWE
WWE

साल 2020 में WWE सुपरस्टार जिंदर महल(Jinder Mahal) ने इंजरी के बाद रिंग में वापसी की थी लेकिन फिर अचानक वो चले गए थे। बाद में जिंदर महल ने खुद बताया था कि वो सर्जरी के लिए गए हुए है। पिछले साल अप्रैल में ऐसा लग रहा था कि वो ड्रू मैकइंटायर(Drew McIntyre) को WWE चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। एक बार फिर घुटने की इंजरी की वजह से महल को बाहर होना पड़ा। जनवरी 2021 में जिंदर महल ने रिंग में फिर से वापसी की। हाल ही में एक YouTube video के जरिए महल ने अपनी इंजरी के बारे में बड़ा बयान दिया।

यह भी पढ़ें:WWE में छाई गम की लहर, फेमस सुपरस्टार को मिला बहुत बड़ा धोखा, दिग्गज रेसलर की नाक टूटने के बाद निकला खून

WWE सुपरस्टार जिंदर महल ने दिया बड़ा बयान

काफी लंबे समय बाद WWE Superstar Spectacle में जिंदर महल ने वापसी की थी। इस इवेंट का आयोजन जनवरी में हुआ था। 10 मई को Raw के एपिसोड में लंबे समय बाद महल ने कदम रखा और उनके साथ वीर, शैंकी भी नजर आए। जिंदर महल ने लंबे समय तक WWE रिंग से दूर रहने की वजह बताई और बड़ा बयान देते हुए कहा,

यह भी पढ़ें:14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन ने अपने दोस्त के फिनिशिंग मूव का इस्तेमाल कर फेमस WWE सुपरस्टार को हराया

मैंने WWE डॉक्टर को अपनी इंजरी वाला हिस्सा दिखाया और ये काफी सूजा हुआ था। उन्होंने मुझसे कहा कि ज्यादा खराब होने से पहले इसे ठीक करना होगा। डॉक्टर ने मुझे हिम्मत दी और उपचार किया। मैं अपने घुटने पर खड़ा नहीं हो पा रहा था, इस वजह से काफी परेशान था। सूजन बहुत आ गई थी और मैंने कभी इस चीज को नोटिस नहीं किया। मुझे इस चीज की दोबारा सर्जरी करानी पड़ी। सर्जरी के दौरान पता चला कि एक छोटा सा फ्रैक्चर भी है। इस वजह से मुझे रिकवरी करने में काफी समय लग गया। मुझे 10 महीने दोबारा इस चीज को सही करने में लग गया।

यह भी पढ़ें:WWE Rumor Roundup: द रॉक को लेकर बड़ी भविष्यवाणी सच साबित हुई, द अंडरटेकर vs स्टिंग का ड्रीम मैच क्यों नहीं हो पाया?

जिंदर महल ने अब Raw में वापसी कर ली है और WWE के पास उनके लिए बड़े प्लान मौजूद है। ड्रू मैकइंटायर और जिंदर महल के बीच आने वाले समय में राइवलरी देखने को मिल सकती हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment