Create
Notifications

रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर और जॉन सीना को रिंग में धराशाई करने वाले दिग्गज ब्रॉन स्ट्रोमैन को WWE ने कंपनी से निकाला

WWE
WWE
reaction-emoji
PANKAJ

WWE फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही हैं। पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉन स्ट्रोमैन(Braun Strowman) को कंपनी से रिलीज कर दिया गया है। ये बहुत बड़ी खबर है और कोई भी इस पर विश्वास नहीं कर पा रहा है। फाइटफुल सलेक्ट की रिपोर्ट में कहा गया था कि WWE ने कई बड़े सुपरस्टार्स को निकालने का प्लान बना लिया है। ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ कुछ अन्य रेसलर्स की भी छुट्टी कर दी गई है। WWE ने ट्विटर के जरिए इस बात का ऐलान किया और भविष्य के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन को बधाई दी।

यह भी पढ़ें:WWE में छाई गम की लहर, फेमस सुपरस्टार को मिला बहुत बड़ा धोखा, दिग्गज रेसलर की नाक टूटने के बाद निकला खून

WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन को किया गया रिलीज

पिछले एक महीने में WWE ने एक दर्जन से ज्यादा रेसलर्स को कंपनी से रिलीज कर दिया और इस लिस्ट में कई बडे़ नाम शामिल थे। ये सिलसिला अभी रूका नहीं है और मौजूदा रोस्टर के सबसे बड़े सुपरस्टार स्ट्रोमैन को भी निकाल दिया गया है। WWE से ब्रॉन स्ट्रोमैन का रिलीज होना बहुत बड़ी खबर रेसलिंग वर्ल्ड के लिए है।

यह भी पढ़ें:14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन ने अपने दोस्त के फिनिशिंग मूव का इस्तेमाल कर फेमस WWE सुपरस्टार को हराया

यह भी पढ़ें:WWE Rumor Roundup: द रॉक को लेकर बड़ी भविष्यवाणी सच साबित हुई, द अंडरटेकर vs स्टिंग का ड्रीम मैच क्यों नहीं हो पाया?

मौजूदा WWE रोस्टर में ब्रॉन स्ट्रोमैन का बहुत बड़ा नाम हैं। पिछले साल मेगा इवेंट में गोल्डबर्ग को हराकर स्ट्रोमैन ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप भी जीती थी। WWE में अभी तक काफी अच्छा काम ब्रॉन स्ट्रोमैन ने किया था। रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के साथ उनकी राइवलरी फैंस को हमेशा याद रहेगी।

ब्रॉन स्ट्रोमैन के रिलीज की खबर के बाद सोशल मीडिया पर फैंस काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। फैंस ने WWE के ऊपर जमकर गुस्सा निकाला और कई तरह के कमेंट करने शुरू कर दिए है। ब्रॉन स्ट्रोमैन को कंपनी से क्यों रिलीज किया गया ये किसी को अब समझ नहीं आ रहा है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon2 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...