Create
Notifications

Hell in a Cell पीपीवी से WWE द्वारा Roman Reigns का मैच हटाने का असली कारण सामने आया

रोमन रेंस  का मैच क्यों हटाया गया?
रोमन रेंस का मैच क्यों हटाया गया?
PANKAJ

दो दिन पहले WWE ने स्मैकडाउन (SmackDown) में रोमन रेंस (Roman Reigns) और रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) के बीच मैच का ऐलान कर सभी को चौंका दिया था। दरअसल ये मैच पहले हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) पीपीवी में होने वाला था लेकिन WWE ने अंतिम समय में इसे मूव कर दिया। पीपीवी से मैच को हटाकर ब्लू ब्रांड में कराने का निर्णय किसी को समझ नहीं आ रहा है। WWE के इस फैसले पर कई लोगों ने नाराजगी जाहिर की। रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि रोमन रेंस पीपीवी का हिस्सा नहीं होना चाहते थे और इसी कारण से इस मैच को ब्लू ब्रांड में मूव कर दिया गया।

ये भी पढ़ें:-WWE ने किया चौंकाने वाला ऐलान, रोमन रेंस ने दिग्गज को किया पीट-पीटकर 'अधमरा', अक्षय कुमार को किया गया चैलेंज

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ा खुलासा

रे मिस्टीरियो ने पिछले हफ्ते रोमन रेंस को Hell in a Cell में मैच के लिए चैलेंज किया था। रोमन रेंस ने भी इस चुनौती को स्वीकार कर लिया था। WWE ने Hell in a Cell के लिए दोनों के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का ऐलान कर दिया था। रे मिस्टीरियो ने बाद में इस मैच की मांग ब्लू ब्रांड में ही कर दी थी। रे मिस्टीरियो ने कहा कि वो अपना बदला लेने के लिए इतना इंतजार नहीं कर सकते। रोमन रेंस ने भी मिस्टीरियो की चुनौती को स्वीकार कर लिया था। WWE ने भी इन दोनों के मैच का ऐलान SmackDown के लिए कर दिया।

ये भी पढ़ें:-3 WWE सुपरस्टार्स जो विंस मैकमैहन द्वारा पुश के लिए तैयार हैं और 3 सुपरस्टार्स जो तैयार नही हैं

ये भी पढ़ें:-5 कारण क्यों रोमन रेंस ने रे मिस्टीरियो को Hell in a Cell मैच में हराकर WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रिटेन किया

डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि बैकस्टेज बातचीत करने के बाद ही इस मैच को पीपीवी से हटाया गया। रोमन रेंस भी इस पीपीवी का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे और इस कारण भी मैच को हटा दिया गया। रिपोर्ट में ये भी बात सामने आई है कि रे मिस्टीरियो को यूनिवर्सल चैंपियन बनाने का प्लान बिल्कुल भी नहीं है। ये मैच सिर्फ और सिर्फ रोमन के विलन रूप को और पक्का बनाने के लिए रखा गया था।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...