Raw में ब्रॉन स्ट्रोमैन को रॉबर्ट रूड पर हमला करने से क्यों रोका गया?

क्या रूड को पुश मिलने वाला है?
क्या रूड को पुश मिलने वाला है?

इस हफ्ते रॉ में द मॉन्स्टर अमंग मैन ने अकेले ही रॉ और स्मैकडाउन लाइव टैग टीम चैंपियंस क मार-मारकर बुरा हाल कर दिया। हालांकि जहां डॉल्फ़ जिगलर, स्कॉट डॉसन और डैश वाइल्डर की जमकर पिटाई हुई वहीं रॉबर्ट रूड, स्ट्रोमैन के चंगुल से बच निकले।

डेव मैल्टजर ने रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो पर इसका खुलासा करते हुए कहा कि रूड के रॉ का मेन इवेंट का हिस्सा होने के कारण डब्लू डब्लू ई(WWE) उन्हें बचा रही थी। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि कंपनी एक बार फिर रूड को एक बड़े सुपरस्टार के रूप में बिल्ड करने में लगी हुई है।

मैल्टजर ने रॉ के ख़त्म होने के बाद रूड के स्थिति के बारे में गहराई से बताते हुए कहा,"मेरा मानना है कि वो लोग रूड को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। आप लोग देख सकते हैं कि उन लोगों में से वो लोग केवल रूड को बचाने की कोशिश कर रहे हैं। अब ऐसा क्यों हुआ जहां स्ट्रोमैन पूरी टैग टीम डिवीजन को मार रहे थे और रूड बचकर निकल गए, मैं नहीं जानता"

क्लैश ऑफ़ चैंपियंस के बाद हुई रॉ में कई आश्चर्यजनक पल देखने को मिले जिनमें केन, द ऑथर्स ऑफ़ पेन और रुसेव की वापसी शामिल है।

यह भी पढ़े: विंस मैकमैहन फेमस सुपरस्टार को पुश देना बंद करने वाले हैं

इसके अलावा इस शो में WWE ने ब्रॉन स्ट्रोमैन का मोमेंटम भी वापस लाने की कोशिश की जहां मॉन्स्टर अमंग मैन ने चैंपियनशिप का जश्न मानते हुए द रिवाइवल और डॉल्फ़ जिगलर की जमकर पिटाई की। वहीं रूड ने इस शो के मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस का सामना किया लेकिन जिगलर द्वारा यूनिवर्सल चैंपियन पर हमला करने के कारण यह मैच डिसक्वालिफाई हो गया।

youtube-cover

WWE द्वारा रूड को बचाना और क्लैश ऑफ़ चैंपियंस में रूड का क्लीन तरीके से रॉलिंस को पिन करना यह दर्शाता है कि एक बार फिर उन्हें लाइमलाइट में लाया जा रहा है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now