WWE को मिला अचानक नया चैंपियन, फेमस सुपरस्टार को हराकर रैपर ने जीती चैंपियनशिप

WWE
WWE

एक WWE सुपरस्टार के रूप में बैड बनी(Bad Bunny) ने पहली बार चैंपियनशिप गोल्ड हासिल किया है। दुनिया के सबसे प्रसिद्ध रैपर बैड बनी ने अकीरा टोजवा(Akira Tozawa) को पिन कर के WWE 24/7 चैंपियनशिप हासिल की। इससे पहले टोजवा ने आर ट्रुथ(R Truth) को पिन कर के ये चैंपियनशिप हासिल की थी। बैड बनी ने पहली बार ये चैंपियनशिप हासिल की है।

ये भी पढ़ें:- WWE Rumor Roundup: सुपरस्टार्स के नाराज होने का कारण, वर्तमान चैंपियन ने विंस मैकमैहन का आर्डर मानने से किया था इनकार

WWE की बड़ी चैंपियनशिप में हुआ बदलाव

WWE Raw में बड़ा उलटफेर इस बार देखने को मिला। बैड बनी ने बड़ी चैंपियनशिप हासिल कर ली हालांकि इसके लिए उन्हें अपने दोस्त डेमियन प्रीस्ट को धन्यवाद देना चाहिए। प्रीस्ट की वजह से ही बैड बनी ये चैंपियनशिप रेड ब्रांड में हासिल कर पाए।

ये भी पढ़ें:रोमन रेंस के खिलाफ हुए मैच में केविन ओवेंस को लगी चोट को लेकर अपडेट सामने आया, WWE SmackDown में लिया अपना बद

बैड बनी और डेमियन प्रीस्ट बहुत ही अच्छे दोस्त है। दोनों की दोस्ती इस बार रंबल मैच में भी देखने को मिली थी। मिज और मॉरिसन का इन दोनों सुपरस्टार्स ने बहुत बुरा हाल किया था और इसके बाद भी इनकी राइवलरी जारी रही थी। बैड बनी का साथ अभी तक हर बार डेमियन प्रीस्ट ने दिया है और काफी अच्छा परफॉर्म दोनों ने किया है।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े कारण रोमन रेंस के मैच से Elimination Chamber मैच की शर्त को क्यों नहीं जोड़ा गया

दरअसल बैड बनी और डेमियन प्रीस्ट इंटरव्यू दे रहे थे और तभी इसमें अकीरा ने आकर दखलअंदाजी कर दी। अकीरा कुछ ही देर पहले इस चैंपियनशिप को जीतकर लाए थे और उन्होंने आर ट्रुथ को पिन किया था। ये चैंपियनशिप वैसे ज्यादातर टाइम आर ट्रुथ के पास ही रही है,वो 49 बार इस चैंपियनशिप को जीत चुके हैं।

टाइटल हारने के बाद इस बार आर ट्रुथ काफी शांत नजर आए। यहां तक की उन्होंने इस चैंपियनशिप का ख्याल रखने को बैड बनी को कर दिया। ये काफी अलग नजारा इस बार रेड ब्रांड में देखने को मिला था। खैर अब नया चैंपियन WWE को मिल गया है, ये चैंपियनशिप बैड बनी के पास कितने दिन तक रहती है ये देखने वाली बात होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।