प्रेग्नेंसी के दौरान वर्कआउट कर रही WWE सुपरस्टार बैकी लिंच की खूबसूरत तस्वीर आईं सामने

मई के बाद से WWE यूनिवर्स ने टीवी पर बैकी लिंच को नहीं देखा है। WWE मनी इन द बैंक के बाद उन्होंने अपनी प्रेग्नेंस का ऐलान किया और इसके बाद रॉ विमेंस चैंपियनशिप छोड़ दी। बैकी लिंच ने अपना टाइटल असुका को दे दिया था।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों एजे स्टाइल्स को WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर का अगला प्रतिदंद्वी बनाया गया

WWE सुपरस्टार बैकी लिंच की नई तस्वीर सामने आई

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस भी अभी बाहर चल रहे हैं। वो इस समय बैकी लिंच के साथ मौजूद है। कुछ ही दिनों में उनके यहां नन्हा मेहमान आने वाला है। कुछ दिन पहले साथ सैथ रॉलिंस ने बैकी लिंच की फोटो शूट की कुछ तस्वीरें शेयर की थी। हाल ही में बैकी लिंच की फिटनेस सेंटर से एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें लग रहा है कि वो प्रेग्नेंसी के दौरान भी वर्कआउट कर रही हैं।

डैडबॉयज फिटेनस के जिम ऑनर ने बैकी लिंच की तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। जिसमें वो बाइक पर एक्सरसाइज करती हुई नजर आ रही हैं।

प्रेग्नेंसी के दौरान अच्छा शेप बनाने के लिए बैकी लिंच काफी मेहनत कर रही हैं। WWE यूनिवर्स जल्द से जल्द बैकी लिंच को अब रिंग में देखना चाहता है। हालांकि अभी ये नामुमकिन है क्योंकि आने वाले समय में जब उनका बच्चा होगा तो उसके बाद कुछ रेस्ट की जरूरत जरूर उन्हें पड़ेगी।

हालांकि ये बात फैंस को भी पता है कि उनकी वापसी जल्दी नहीं होने वाली है। अगले साल ही अब बैकी लिंच की रिंग में वापसी होगी। शायद साल के अंत में वो वापसी कर सकती हैं। कब उनकी WWE में वापसी होगी ये बैकी लिंच को ही देखना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: WWE Raw, अच्छी और बुरी बातें: ड्रीम मैच ने फैंस की जगाई उम्मीदें, डेब्यू पर हार ने किया सबसे ज्यादा निराश

विमेंस डिवीजन में बैकी लिंच का बहुत बड़ा नाम है। पिछले दो साल से WWE यूनिवर्स की दिलों में उन्होंने खास जगह अपने लिए बनाई है। फैंस भी उन्हें बहुत प्यार करते हैं। सैथ रॉलिंस और बैक लिंच की जोड़ी को फैंस ने बहुत प्यार दिया है। फिलहाल ये दोनों एक खूबसूरत पल का इंतजार कर रहे हैं। सैथ ऱॉलिंस भी सर्वाइवर सीरीज के बाद नजर नहीं आए वो अभी बैकी लिंच के साथ ही है। अब देखना होगा कि कब सैथ रॉलिंस की वापसी होती है और कब बैकी लिंच की रिंग में वापसी होती है।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जो द अंडरटेकर के फिनिशर पर किकआउट कर चुके हैं