Create
Notifications

बैकी लिंच द्वारा प्रेग्नेंसी में कराए गए फोटोशूट को लेकर WWE सुपरस्टार्स ने दी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

बैकी लिंच
बैकी लिंच
ANALYST
Modified 18 Nov 2020
न्यूज़

बैकी लिंच ने हाल ही में सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी के फोटोशूट की तस्वीरें साझा की थी। इसके बाद ये चर्चा का विषय बन गया था। बैकी लिंच मई के महीने से WWE में नजर नहीं आयी है।

बैकी लिंच कुछ हफ्तों में बच्चे को जन्म देने वाली हैं और इसके चलते उन्होंने सैथ रॉलिंस के साथ तस्वीरें भी पोस्ट की।

बैकी लिंच तस्वीरों ने अपना बेबी बम्प दिखाते हुए नजर आयी। रेसलिंग जगत ने उनके इस फोटोशूट पर प्रतिक्रियाएं दी।

बेली, सोन्या डेविल, मैंडी रोज़, डैना ब्रुक, पेयटन रॉयस, रैने यंग, कार्मेला, नटालिया, रूबी रायट, कायला ब्रेक्सटन, ब्री बैला, ईव टोरेस, ट्रिश स्ट्रेट्स, टाइट्स ओ'निल, लिव मॉर्गन, जोजो ऑफरमैन, मिशेल मैककूल, टायसन किड, मिकी जेम्स, लिलियन गार्सिया, लाना और चेल्सिया ग्रीन समेत अन्य लोगों ने बैकी लिंच की इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपना संदेश दिया।

ये भी पढ़ें:- WWE Survivor Series में कई देशों के सुपरस्टार्स लेंगे हिस्सा: रोमन रेंस समेत आपके पसंदीदा सुपरस्टार्स किस देश के हैं?

इसके अलावा थंडर रोज़ा, डाशा गोंजेलेज, पूर्व UFC चैंपियन मीएशा टेट, एडन इंग्लिश, कैथी कैली, रोज़ा मेंडेस और मरिया कैनेलिस ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दी।

ये रही प्रतिक्रियाएं और संदेश:

.
.
.
.
.
.

सैथ रॉलिंस WWE से ले सकते हैं आराम

बैकी लिंच कुछ हफ्तों बाद माँ बन सकती हैं और इसके चलते सैथ रॉलिंस भी अपनी मंगेतर के साथ समय बिताने के लिए आराम लेने वाले हैं। इस बारे में सबसे पहले रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो ने बताया था।

WWE ने सैथ रॉलिंस और रे मिस्टीरियो की स्टोरीलाइन का SmackDown के अंतिम एपिसोड में अंत कर दिया था। बताया जा रहा है कि पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन 2021 के शुरुआती समय तक WWE के टेलीविजन पर नजर नहीं आएंगे।

बैकी लिंच मई 2020 में अंतिम बार नजर आयी थीं जहां उन्होंने Raw विमेंस टाइटल को छोड़ा था। वो इसके बाद से ही आराम कर रही हैं और इस तस्वीर ने लिंच को फिर चर्चा का विषय बना दिया है।

बैकी लिंच की वापसी को लेकर भी फैंस के मन में सवाल है लेकिन अबतक इस बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आयी हैं।

ये भी पढ़ें:- रोमन को झटका लगने और WWE को नया चैंपियन मिलने से हुआ फायदा, विंस मैकमैहन के चेहरे पर खुशी की लहर

Published 18 Nov 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now