WWE सुपरस्टार बैकी लिंच ने अपनी बेटी के साथ प्यारी फोटो शेयर की

Ankit
WWE
WWE

WWE सुपरस्टार बैकी लिंच (Becky Lynch) को मई से नहीं देखा गया है। उन्होंने अपना WWE टाइटल छोड़ दिया था और बताया था कि वो मां बनने वाली हैं जिसके लिए उन्हें ब्रेक पर जाना होगा। अब मां बनने के बाद पहली बार उन्हें रेसलिंग फील्ड के आस पास देखा गया है।

ये भी पढ़ें :WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने भारतीय क्रिकेट टीम की ऑस्ट्रेलिया पर ऐतिहासिक जीत को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

बैकी लिंच ने WWE Money In The Bank के बाद हुई RAW में अपना टाइटल छोड़ दिया और असुका को खिताब सौंप दिया था। बैकी लिंच ने कहा था कि जब उन्हें ठीक लगेगा तब वो रिंग में वारसी करेंगी। साल 2020 दिसंबर में बैकी लिंच ने सैथ रॉलिंस के अपने बच्चे की फोटो शेयर की थी। बैकी लिंच और सैथ रॉलिंस ने अपनी बच्चे का नाम रॉक्स रखा है।

ये भी पढ़ें:- रोमन रेंस के ऊपर हए खतरनाक अटैक से WWE को हुआ जबरदस्त फायदा, Royal Rumble से पहले मिली बड़ी राहत

बैकी लिंच ने हाल ही में अपने बच्चे से साथ फोटो शेयर की है। इसमें उन्होंने अपनी बेटी को पकड़ा हुआ। इसी के साथ उन्होंने MMA स्टार कॉर्नर मैक्ग्रेगर के ब्रेंड वाले कपड़े पहने थे। लिंच की ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें:- 33 साल के फेमस सुपरस्टार की निकली भड़ास, कहा- अंडरटेकर को जेल जाना चाहिए

WWE में बैकी लिंच ने बहुत नाम कमाया

एक मिड कार्ड रेसलर से बैकी लिंच ने अपना करियर टॉप स्टार तक किया। पहले पेज और शार्लेट के साथ टीम बनाई फिर सिंगल्स में बैकी को अच्छा पुश मिला और उन्होंने SmackDown की विमेंस चैंपियनशिप का खिताब जीता था। इसी के साथ उन्होंने Royal Rumble को अपने नाम किया और WrestleManina 35 में रोंडा राउजी और शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ मेन इवेंट में मैच लड़ा। ये पहली बार था कि जब विमेंस का मेन इवेंट ग्रैंड स्टेज में हो रहा था। बैकी लिंच में इस मैच में दांव पर लेगे RAW और SmackDown की विमेंस चैंपियनशिप को अपने नाम किया था। अब बैकी लिंच की WWE में वापसी कब होती इसपर जानकारी सामने नहीं आई है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।