Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

AEW डायनामाइट, 27 नवंबर 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 01:10 IST

दिग्गज vs उभरता हुआ सितारा
दिग्गज vs उभरता हुआ सितारा

AEW के डायनामाइट का एपिसोड आयोजित किया गया था। AEW का यह एपिसोड ठीक रहा, कंपनी ने ज्यादा बढ़िया काम नहीं किया। मेन इवेंट और शो की शुरूआत के अलावा बीच के सैगमेंट ज्यादा खास नहीं थे। देखा जाए तो कंपनी ने समय निकालने की कोशिश की है।

AEW ने डायनामाइट के इस एपिसोड में कई सारी फ़्यूड को टीज़ किया और साफ कर दिया कि आने वाले समय में हमें कई सारी बढ़िया चीज़े देखने को मिलने वाली है। खैर, शो की अच्छी और बुरे बातें दोनों है। इसलिए आइए नजर डालते हैं AEW डायनामाइट की अच्छी और बुरी बातों पर।

#1 अच्छी बात: MJF और DDP का आमना-सामना

MJF ने हैंगमैन पेज को हराकर डायनामाइट डायमंड रिंग जीती थी। इस रिंग को देने के लिए दिग्गज सुपरस्टार्स डायमंड डैलस पेज आए थे। DDP ने बताया था कि उन्हें MJF का अंगूठी जीतना पसंद नहीं आया।

ये भी पढ़ें:- AEW Dynamite रिजल्ट्स, जॉन मोक्सली ने चैंपियनशिप मैच लड़ने के संकेत दिए

इसके अलावा उन्होंने वार्डलौ का भी मजाक बनाया। खैर, दो अलग-अलग जनरेशन के सुपरस्टार्स को एक रिंग में देखकर काफी अच्छा लगा और इसने कई सारे फैंस के ध्यान खींचने की कोशिश की।

#1 बुरी बात: एमी साकुरा का गिमिक

एमी साकुरा एक जबरदस्त परफॉर्मर है और वह काफी सारे अच्छे मैच दे सकती है। इसके बावजूद भी उन्हें देखने में मजा नहीं आता क्योंकि उनका गिमिक काफी ज्यादा अजीब है। यह गिमिक उनके रेसलिंग स्टाइल पर सूट नहीं करता।

शुरुआत में हर एक फैन को "द फ्रेडी मरक्यूरी" वाला गिमिक अच्छा लग रहा था लेकिन अब धीरे-धीरे फैंस भी इसके खिलाफ हो रहे हैं। आज भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब उन्हें ऑडियन्स से अच्छा रिएक्शन नहीं मिल रहा था।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 2 NEXT
Published 28 Nov 2019, 11:59 IST
Advertisement
Fetching more content...