Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw, 23 दिसंबर 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Dec 24, 2019
Dec 24, 2019 IST

लिव मॉर्गन का नया कैरेक्टर
लिव मॉर्गन का नया कैरेक्टर

रॉ का एपिसोड काफी ज्यादा बढ़िया रहा, डब्लू डब्लू ई (WWE) ने कुछ बढ़िया मैच और सैगमेंट्स बुक किये थे। यह क्रिसमस स्पेशल एपिसोड पिछले हफ्ते टेप कर लिया गया था। इस वजह से यह लाइव नहीं था। खैर, WWE ने किसी भी प्रकार से फैंस को निराश नहीं किया होगा।

मेन इवेंट में US चैंपियनशिप मैच देखने को मिला था। WWE के हर साप्ताहिक एपिसोड की कुछ अच्छी चीज़ें और कुछ बुरी चीज़ें रहती है। रॉ के इस स्पेशल एपिसोड के बीच कुछ बेस्ट और वर्स्ट रहे। इसलिए हम बात करने वाले हैं रॉ की 2 अच्छी और 2 बुरी बातों के बारे में। 

#1 अच्छी बात: निडर समोआ जो

रॉ के मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और रे मिस्टीरियो के बीच US टाइटल के लिए मैच देखने को मिला था। मैच के बाद AoP और सैथ रॉलिंस ने मिस्टीरियो पर अटैक जारी रखा। वह एनाउंसर टेबल पर मिस्टीरियो को फैंकने का प्रयास कर रहे थे।

इस दौरान कॉमेंटेटर समोआ जो वहां से नहीं हटे। यह चीज़ काफी अच्छी रही कि समोआ, AoP और रॉलिंस से नहीं डरे और उनके सामने खड़े रहे। बाद में तीनों हील सुपरस्टार्स ने मिलकर जो पर हमला किया।

#1 बुरी बात: मोजो राउली के साथ सैमी जेन नहीं

पिछले हफ्ते के एपिसोड में सैमी जेन ने बताया था कि वह मोजो को मैनेज करेंगे। इसके बाद रॉ के एपिसोड में मोजो और ओवेंस के बीच मैच देखने को मिला था इस दौरान एक अजीब बात देखने को मिली।

केविन और मोजो के मैच में सैमी जेन देखने को नहीं मिले। हर मैनेजर अपने साथी के साथ मैच के दौरान रिंगसाइड पर मौजूद रहता है लेकिन रॉ में सैमी नजर नहीं आए। यह शो की एक खराब बात रही।

ये भी पढ़ें:- साल 2019 में WWE में टूटे 10 से भी ज्यादा कई सारे बड़े रिकॉर्ड्स

1 / 2 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...