Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw, 15 अक्टूबर 2018: शो की अच्छी और बुरी बातें

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
16 Oct 2018, 13:34 IST

Not the best episode of RAW, all around, this week

पिछले हफ्ते हुए मंडे नाइट रॉ के एपिसोड के मुकाबले आज हुए रॉ के एपिसोड में कुछ खास नहीं देखने को मिला। पिछले हफ्ते के एपिसोड में जहां शानदार स्टोरीलाइन, अच्छे मैच और चौंकाने वाली चीजें देखने को मिली थी तो वहीं इस हफ्ते ऐसा कुछ भी देखने को मिला। यह कहना गलत नहीं होगा कि इस हफ्ते के मंडे नाइट रॉ के एपिसोड में हमें थोड़ा निराश किया।

पिछले हफ्ते रॉ के शानदार एपिसोड को देखने के बाद किसी को भी यह उम्मीद नहीं थी कि इस हफ्ते की रॉ फैंस को निराश करेगी। हमारे ख्याल से WWE आज हुए मंडे नाइट रॉ को बेहतर बना सकता था। हमें उम्मीद है कि अगले हफ्ते रॉ के एपिसोड में शानदार चीजें देखने को मिलेंगी।

हालांकि इस हफ्ते की रॉ के शो में कुछ अच्छी चीजें भी थी जिन्हें हम नज़रअंदाज नहीं कर सकते हैं। इसी कड़ी में हम हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी रॉ के शो की कुछ अच्छी और बुरी बातें लेकर आए हैं। तो आइए बिना किसी देरी के एक नज़र रॉ के एपिसोड की कुछ अच्छी और बुरी बातों पर।


अच्छी बात: ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम ड्रू मैकइंटायर

This is the feud we all wanted to see and didn

एक शानदार मुकाबले के यह जरूरी नहीं है कि मुकाबले में बहुत सारे मूव्स देखने को मिले, बल्कि स्टोरीलाइन सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण होती है। इस हफ्ते रॉ के मेन इवेंट में हमें एक शानदार फिउड का बिल्डप होते देखने को मिला।

द शील्ड( रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस, डीन एंब्रोज) बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन,मैकइंटायर, जिगलर के बीच हुए मुकाबले में द शील्ड के जीत हासिल करने के बाद स्ट्रोमैन ने ज़िगलर को पॉवरस्लैम दे दिया।

स्ट्रोमैन का ऐसा करना मैकइंटायर को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। इसके बाद मैकइंटायर ने स्ट्रोमैन को अपना फिनिशिंग मूव मार कर अपने और स्ट्रोमैन के बीच फिउड की शुरूआत कर दी है। स्ट्रोमैन के लिए ड्रू मैकइंटायर एक अच्छे प्रतिद्वंदी साबित होने वाले हैं।


1 / 6 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...