Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw, 25 फरवरी 2019: शो की अच्छी-बुरी बातें

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 21:45 IST

Enter caption

रॉ हर हफ्ते एक जैसा नहीं हो सकता और होना भी नहीं चाहिए क्योंकि उससे शो का मज़ा खत्म हो जाता है। इस हफ्ते शो में कई रैसलर्स ने वापसी की, कुछ गिरफ्तार हुए तो वहीँ कुछ लैजेंड्स को चोट मिली। ये देखने वाली बात है कि कंपनी अगर चाहे तो हमें कुछ ऐसे शो दे सकती है जिनके बारे में हम सिर्फ बात करते रह सकते हैं। इस हफ्ते का शो कुछ वैसा ही था, और इसमें ना सिर्फ एक्शन था, बल्कि ड्रामा भी और काफी सारी नई कहानियों की शुरुआत भी। एक तरफ जहां बतिस्ता और ट्रिपल एच एक दूसरे से लड़ेंगे और उसकी कहानी का हिस्सा रिक फ्लेयर भी होंगे तो वहीँ देखना होगा कि वापसी कर रहे रोमन रेंस आखिर एक सिंगल्स कॉम्पिटिशन का हिस्सा होंगे या फिर वो एक टैग टीम का हिस्सा बनकर लड़ेंगे।

संभावनाएं काफी सारी हैं, और उम्मीद उससे भी ज़्यादा लेकिन ये देखना होगा कि इस हफ्ते शो में क्या हुआ। आइए आपको बताते हैं कि आखिरकार कंपनी ने क्या अच्छा और बुरा किया।

#1 अच्छा: रोमन रेंस ने ठीक होने की जानकारी दी

रोमन रेंस ने इस हफ्ते वापसी की और उन्होंने बताया कि वो अब ठीक हो रहे हैं जिसका सीधा मतलब है कि वो जल्द ही कहानियों का हिस्सा होंगे। वो इस हफ्ते भी डीन एम्ब्रोज़ वाली कहानी का हिस्सा बने, इसलिए ये देखना होगा कि क्या फास्टलेन में हमें कुछ देखने को मिलेगा। अगर इस सैगमेंट में किसी की आंखें नम ना हुई हों, ऐसा मुमकिन नहीं है।

#1 बुरा: शील्ड का साथ आना

रोमन रेंस की वापसी के बाद इस बात के कयास हैं कि बिग डॉग और सैथ रॉलिंस एक साथ आएंगे। जिसमें ल्यूनाटिक फ्रिंज भी उनके साथ होंगे और हमें कुछ अच्छा एक्शन देखने को मिलेगा। एक शील्ड रीयूनियन एक अच्छा कदम लग सकता है, लेकिन वो है नहीं। कंपनी को इस तरह के रीयूनियन से बचना चाहिए क्योंकि दो बार पहले भी ये कोशिश बेकार रही थी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 26 Feb 2019, 15:34 IST
Advertisement
Fetching more content...