COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw, 3 दिसंबर 2018: शो की अच्छी और बुरी बातें

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
15.40K   //    04 Dec 2018, 12:25 IST

E

पिछले हफ्ते हुए रॉ के निराशजनक एपिसोड के बाद फैंस को उम्मीद थी कि इस हफ्ते होने वाली रॉ कुछ बेहतर होगी। हमारे ख्याल से WWE ने यहां फैंस को निराश नहीं किया। इस हफ्ते हुई मंडे नाइट रॉ पिछले हफ्ते के एपिसोड के मुकाबले कहीं ज्यादा अच्छी थी।

शो के दौरान में हमें कई नई स्टोरीलाइन बनते देखने को मिली तो वहीं WWE के आखिरी पीपीवी TLC के लिए भी बिल्डअप देखने को मिला। इसके अलावा डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस को एक बार फिर एक-दूसरे पर हमला करते हुए देखा गया।

शो के दौरान कई अच्छी चीजें देखने को मिली लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि शो में सब कुछ अच्छा ही हुआ। हर हफ्ते की तरह हम इस हफ्ते भी रॉ के शो की कुछ अच्छी और बुरी बातें लेकर आए हैं। तो आइए बिना किसी देरी के आइए एक नजर डालते हैं रॉ के शो में हुई अच्छी और बुरी बातों पर।

अच्छी बात: शानदार ओपनिंग सैगमेंट

WWE Photo

इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ की शुरूआत काफी अच्छी रही। शो के ओपनिंग सैगमेंट में हमें रोंडा राउजी, नटालिया बनाम नाया जैक्स, टैमिना के बीच धमाकेदार मुकाबला देखने को मिलने वाला था लेकिन मुकाबले की शुरूआत से पहले ही नाया जैक्स और टैमिना ने रोंडा राउजी पर हमला कर दिया।

हमारे ख्याल से इस तरह से ओपनिंग सैगमेंट के होने की किसी ने भी उम्मीद नहीं थी और शो में अगर किसी चीज की होने की उम्मीद ना हो और वह हो जाए तो निश्चित रूप से वह काफी शानदार चीज होती है। अगर शो की शुरूआत इस तरह से होती है तो फैंस निश्चित रूप से रॉ के 3 घंटे के शो को देखने को दिलचस्पी दिखाएंगे। लेकिन अगर शो की शुरूआत ही खराब होगी तो हमें नहीं लगता कि बाद में बड़े मैच भी शो को शानदार बना पाएंगे।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 6 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...