Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw की अच्छी-बुरी बातें: बड़ा फेस टर्न, WWE में नजर आया मिस्ट्री केज

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 01:00 IST

रिकोशे और रैंडी ऑर्टन
रिकोशे और रैंडी ऑर्टन

डब्लू डब्लू ई (WWE) रॉ का एपिसोड सफलतापूर्वक समाप्त हो गया। यह शो मैनचेस्टर, यूनाइटेड किंगडम में हुआ था। आपको बता दें कि यह पूरा शो पहले से ही शूट लिया गया था, कहा जाए तो यह एपिसोड लाइव नहीं था और इस वजह से शो के कुछ नतीजे पहले से ही लीक हो गए थे।

रॉ के एपिसोड में अच्छे मैच और सैगमेंट देखने को मिले। कई सारे NXT और NXT UK सुपरस्टार्स हमें शो के दौरान दिखाई दिए। रॉ के एपिसोड में अच्छी चीज़ों के अलावा बहुत-सी बुरी चीज़ें भी देखने को मिली।

इसलिए आइए नजर डालते हैं रॉ के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों के बारे में।


#1 अच्छी बात: रैंडी ऑर्टन का फेस टर्न

बैकस्टेज सैगमेंट के दौरान OC ने रिकोशे और कारिलो का मजाक उड़ाया था। इसके बाद रैंडी ऑर्टन ने वहां OC को एक टैग टीम मैच के लिए चैलेंज किया था। मेन इवेंट में यह मुकाबला देखने को मिला था। 

ये भी पढ़ें: AEW में जॉन मोक्सली की धमाकेदार जीत और जैरिको के मैच के बाद फैंस की ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं सामने आई

लग रहा था कि ऑर्टन बाद में रिकोशे और कारिलो को धोखा देंगे लेकिन अंत में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। हील बनने के बाद ऑर्टन फैंस को ज्यादा प्रभावित नहीं कर पा रहे थे अब वह बतौर फेस बढ़िया काम कर सकते हैं।


#1 बुरी बात: रुसेव-लाना-लैश्ले का सैगमेंट

WWE ने इस स्टोरीलाइन को काफी आगे तक खींच लिया है। कंपनी जरूर शो को थोड़ा अलग तरह से दिखना चाहती है लेकिन अब हर एक फैन को यह बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। 

Advertisement

WWE का लैश्ले को उपयोग करने का तरीका खराब रहा है। वह हमेशा से ही द बीस्ट के साथ एक मैच चाहते आ रहे हैं लेकिन उन्हें उसके बजाय इस प्रकार से बेतुकी स्टोरीलाइन में डाला जा रहा है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 12 Nov 2019, 14:21 IST
Advertisement
Fetching more content...