Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw, 30 सितंबर 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
01 Oct 2019, 13:00 IST

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

इस हफ्ते का रॉ का एपिसोड शानदार रहा था। अगर आप पॉल हेमन की बुकिंग के फैन है तो आपको यह शो काफी ज्यादा पसंद आया होगा। कुछ लोगों को एपिसोड का अंत पसंद नहीं आया, जिसकी वजह से उन्हें पूरा शो ही अच्छा नहीं लगा।

रॉ के इस एपिसोड में कुछ अच्छी चीज़ें थी और कुछ बुरी चीज़ें। डब्लू डब्लू ई (WWE) ने कुछ जगह काफी अच्छा काम किया और कुछ मौकों पर वजह थोड़ा पीछे रह गए। अब बिना किसी देरी के आइए जानते हैं रॉ के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों के बारे में।

#1 अच्छी बात: बॉबी लैश्ले की वापसी

बॉबी लैश्ले ने रॉ के एपिसोड में चौंकाने वाली वापसी की। किसी ने भी नहीं सोचा होगा कि वह रॉ में वापसी करेंगे। उन्हें लाना के साथ बुक करना एक अच्छा निर्णय रहेगा। इससे लैश्ले को एक मैनेजर मिल जाएगा।

ये भी पढ़ें:- लैसनर का अटैक, लैश्ले की रोमांटिक वापसी के बाद फैंस की ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं सामने आई

इसके अलावा इस स्टोरीलाइन से रुसेव को बहुत ज्यादा फायदा होगा। पिछले कुछ समय से वह WWE के एक्शन से दूर थे लेकिन अब वह हमें लगातार टीवी पर दिखाई देने वाले हैं। लैश्ले और रुसेव की दुश्मनी काफी ज्यादा बढ़िया चलने वाली है।

#1 बुरी बात: 17 बार के वर्ल्ड चैंपियन?

रॉ के एपिसोड में रिक फ्लेयर की एंट्रेंस के दौरान एक बड़ी गलती देखने को मिली। दरअसल रिक फ्लेयर 16 बार WWE चैंपियन रह चुके हैं लेकिन एंट्रेंस स्क्रीन पर 17 टाइम चैंपियन दिखाया जा रहा था।

यह एक बड़ी गलती थी। फैंस ने इस चीज़ को देख लिया और बाद में सोशल मीडिया पर कंपनी का खूब मजाक बना। यह एक बड़ी गलती थी और इस वजह से इसे शो की बुरी बातों में डाला गया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...