Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE SmackDown, 1 मई 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें 

मैंडी रोज
मैंडी रोज
Subham Pal
ANALYST
Modified 02 May 2020, 11:30 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

रोमन रेंस (Roman Reigns) जैसे बड़े सुपरस्टार्स की अनुपस्थिति में ब्लू ब्रांड को बदलाव के दौर से गुजरना पड़ रहा है और यही कारण है कि इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) का शो उतना खास नहीं था। स्मैकडाउन (SmackDown) के इंचार्ज ब्रूस प्रिचार्ड भले ही रॉ के पॉल हेमन जितने जीनियस न हो लेकिन वह यह बात समझ चुके हैं कि द बिग डॉग पर इतना ज्यादा निर्भर रहना ठीक नहीं है और उन्हें रोस्टर के बाकी सुपरस्टार्स को भी बिल्ड करने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें-WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 1 मई 2020

जहां रॉ ने एंजल गार्जा और ऑस्टिन थ्योरी जैसे नए सुपरस्टार्स काे काफी अच्छी तरह बिल्ड करने का काम किया है वहीं स्मैकडाउन सुपरस्टार्स दर्शकों के साथ जुड़ने में कामयाब रहे। इन चीजों को ध्यान में रखते हुए आइए इस हफ्ते स्मैकडाउन में हुए अच्छी और बुरी बातों पर एक नजर डालते हैं।

1.अच्छी बात: ओटिस को सिंगल सुपरस्टार के रूप में पुश करना

भले ही ओटिस के सिंगल कम्पटीशन में एंट्री करने के कारण ब्लू ब्रांड को हैवी मशीनरी जैसी बेहतरीन टीम से हाथ धोना पड़ा हो लेकिन ओटिस में हमेशा से ही सिंगल सुपरस्टार बनने की क्षमता थी। आपको बता दें, ओटिस इस हफ्ते स्मैकडाउन में हुए मनी इन द बैंक क्वालीफाइंग मैच को जीतकर मेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच में जगह बना चुके हैं और वह भले ही यह मैच न जीत पाएं लेकिन इससे वह लाइमलाइट में जरूर आ जाएंगे।

2.बुरी बात: मेन और विमेंस सुपरस्टार्स का एक ही समय पर कम्पीट करना

इस हफ्ते स्मैकडाउन में यह घोषणा की गई मेंस & विमेंस लैडर मैच एक ही समय पर होने वाले हैं। दोनों ही मैचों को एक साथ कराने के साथ बहुत बड़ा रिस्क जुड़ा हुआ है और भले ही अतीत में बोनयार्ड और फायर फ्लाई फनहाउस मैच जैसे नए आइडिया के मैच फैंस को पसंद आए थे लेकिन संभावना यह भी है कि दोनों मैचों को एक साथ कराना शायद फैंस को पसंद न आए।

1 / 3 NEXT
Published 02 May 2020, 11:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit