Create

WWE Smackdown, 14 मई 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

Enter caption

WWE में इस हफ्ते हुआ स्मैकडाउन का एपिसोड कुछ खास नहीं रहा। मनी इन द बैंक पीपीवी से पहले हुए स्मैकडाउन के इस एपिसोड में फैंस को उम्मीद थी कि उन्हें कुछ धमाकेदार चीजें देखने को मिलेंगी लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो Money in the Bank 2019 में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं

रॉ के बाद स्मैकडाउन के शो की शुरूआत भी रोमन रेंस ने की लेकिन उनके स्मैकडाउन में रहने का बावजूद इस हफ्ते का शो कुछ खास नहीं रहा। शो में केविन ओवेंस और कोफी किंग्सटन के बीच जरूर लड़ाई देखने को मिली लेकिन यह शो को हिट करने के लिए काफी नहीं था।

ये भी पढ़ें: 4 बड़ी गलतियां जो WWE को Money in the Bank 2019 में बिल्कुल नहीं करनी चाहिए

हालांकि हम यह नहीं कहेंगे की शो में सबकुछ खराब था। शो में कई चीजें ऐसी थी जो अच्छी थी जिसने इस शो को बुरी तरह से फ्लॉप होने से बचा लिया। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं इस हफ्ते हुए स्मैकडाउन लाइव के शो की कुछ अच्छी और कुछ बातों पर।

अच्छी बात: रिकोशे का जबरदस्त हाई फ्लाई मूव

स्मैकडाउन लाइव के इस हफ्ते के शो में रैंडी ऑर्टन बनाम फिन बैलर बनाम अली बनाम एड्राडे के बीच फेटल 4 वे मैच बुक किया गया। यह मुकाबला वैसे तो काफी शानदार हुआ लेकिन इस मुकाबले की सबसे अच्छी बात रिकोशे का दखल था।

इस मुकाबले में जैसे ही एंड्राडे ने जीत हासिल की वैसे ही रिकोशे ही ने रिंग में दखल दिया। रिकोशे ने रिंग रोप से सीधा लैडर पर छलांग लगा दी। उनकी जंप को देखकर ऐसा लगा जैसे किसी बिल्ली ने छलांग लगाई हो। ऊपर आप ट्वीट में रिकोशे की छलांग को देख सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

बुरी बात: रोमन रेंस द्वारा दोनों शो की शुरूआत करना

कई फैंस भले ही इस बात से सहमत हो कि रोमन रेंस द्वारा रॉ और स्मकैडाउन के शो की शुरूआत करना अच्छा बात है लेकिन हमारे ख्याल से यह शो की सबसे बुरी बात में से एक हैं। ऐसा हम इसलिए नहीं कह रहे हैं कि हम रोमन रेंस को पसंद नहीं करते हैं, बल्कि इसलिए क्या कंपनी उन्हें रॉ और स्मैकडाउन दोनों में ऐसे ही लगातर बुक कर पाएगी।

रोमन रेंस हाल ही में कैंसर को मात देकर आए हैं और उन्हें लगातार दोनों शो में शामिल करना शायद सही बात नहीं होगी। इसके अलावा कंपनी उनकी लगातार बुकिंग दोनों शो में नहीं कर सकती है।

अच्छी बात: रीयूनियन

स्मैकडाउन लाइव के इस एपिसोड में शेन मैकमैहन, इलायस, डेनियल ब्रायन और एरिक रोवन बनाम द उसोज और रोमन रेंस के बीच हैंडीकैप मैच बुक किया गया। इस मुकाबले में शेन मैकमैहन, इलायस, डेनियल ब्रायन और एरिक रोवन की जीत हुई।

हालांकि मुकाबले की सबसे खास बात यह थी कि रोमन रेंस को उनके कजिन भाई द उसोज के साथ शामिल किया गया था।

बुरी बात: एलिस्टर ब्लैक का सैगमेंट

ईमानदारी से कहें तो एलिस्टर ब्लैक का सैगमेंट केवल समय की बर्बादी थी। कंपनी में रॉ में ब्रे वायट की तरह स्मैकडाउन में एलिस्टर ब्लैक के सैगमेंट को करने की कोशिश की।

लेकिन दुर्भाग्य की बात है कि जहां रॉ में ब्रे वायट के सैगमेंट की काफी तारीफ हुई और फैंस ने उन्हें काफी पसंद किया वहीं दूसरी ओर एलिस्टर ब्लैक के सैगमेंट के दौरान फैंस अपने सिर के बाल नोच रहे थे।

अच्छी बात/बुरी बात: केविन ओवेंस शो

Enter caption

स्मैकडाउन के इस हफ्ते शो में फैंस को केविन ओवेंस शो देखने को मिला। केविन ओवेंस ने शो कोफी किंग्सटन को स्पेशल गेस्ट के रूप में बुलाया। हालांकि थोड़ी देर बाद केविन ओवेंस और कोफी किंग्सटन के बीच लड़ाई शुरू हो गई।

फैंस तब हैरान रह गए जब इस लड़ाई के दौरान सैमी जेन दखल दिया और केविन ओवेंस के साथ मिलकर कोफी किंग्सटन की जमकर पिटाई की। अब ये आपको तय करना है कि आप इसे शो की अच्छी बात के रूप में लेते हैं या फिर बुरी बात के रूप में।

Quick Links

Edited by Ankit Kumar
Be the first one to comment