Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown, 4 जून 2019:  शो की सबसे अच्छी और बुरी बातें

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
3.03K   //    05 Jun 2019, 11:57 IST

Enter caption

इस हफ्ते हुई स्मैकडाउन की शुरुआत से ही गोल्डबर्ग की वापसी को सबसे अधिक तवज्जो दी जा रही थी। इसलिए दूसरी चीजें एक तरफ और इस दिग्गज रैसलर की वापसी का सैगमेंट एक तरफ रहा। पूरा फोकस पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन होने के बाद भी इस हफ्ते की स्मैकडाउन अच्छी ही रही।

ये अच्छी चीज थी कि अंडरटेकर और गोल्डबर्ग के सैगमेंट को आख़िर में जगह दी गई, अगर पहले ही ये दो महान रैसलर आमने-सामने आ चुके होते तो अन्य मैचों से फैंस का ध्यान भटक सकता था।

सुपर शोडाउन से पहले ये आख़िरी साप्ताहिक इवेंट रही और अब WWE के पास तैयारियों के लिए कोई भी शो नहीं बचा है। इसी कारण इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में कुछ दिलचस्प होना तो तय था मगर कुछ ऐसी भी चीजें रहीं जो शायद नहीं होनी चाहिएं थी। तो आइये डालते हैं एक नजर शो की अच्छी और बुरी बातों पर।

अंडरटेकर और गोल्डबर्ग का सैगमेंट: अच्छा

Enter caption

इससे पहले द डेैड मैन का सामना गोल्डबर्ग से कभी नहीं हुआ है, इसलिए नए रैसलिंग फैंस कभी नहीं समझ पाएंगे कि यह मैच कितना खास है। 90 का दशक कुछ ऐसा था जिससे रैसलिंग वर्ल्ड की बहुत सी यादें जुड़ी हुई हैं। तब किसी मैच को मैच के रूप में नहीं बल्कि ग्रेट मोमेंट के रूप में देखा जाता था।

अंडरटेकर और गोल्डबर्ग दोनों स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट के सबसे बड़े नामों में से हैं और इनके बीच भिड़ंत के बारे में सोचकर ही रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं। हालांकि मैच कितनी देर तक जारी रहेगा यह देखने वाली बात होगी क्योंकि दोनों सुपरस्टार्स की उम्र पचास पार कर चुकी है। इसलिए जाहिर तौर पर बढ़ती उम्र के साथ फिटनेस का स्तर भी गिरता है और इसी कारण सुपर शोडाउन में होने वाले मैच की समय सीमा कम रखी जा सकती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...