Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Smackdown, 11 अक्टूबर 2019: शो की सबसे अच्छी और बुरी बातें

  • इस शो में बहुत कुछ गलत भी रहा।
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 00:44 IST

रोमन रेंस vs सैथ रॉलिंस
रोमन रेंस vs सैथ रॉलिंस

पिछले सप्ताह ही FOX नेटवर्क पर स्मैकडाउन का डेब्यू हुआ है और उस एक एपिसोड से डब्लू डब्लू ई (WWE) ने करीब 4 मिलियन व्यूअरशिप बटोरी थी। दूसरे सप्ताह के एपिसोड से भी फैंस को काफी उम्मीदें थी कि उन्हें WWE ड्राफ्ट के चलते कुछ दिलचस्प चीजें देखने को मिलने वाली हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ है।

कुछ जगहों पर शो का स्तर औसत से भी कमजोर दिखाई पड़ा है। बेली के एक बार फिर स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बनने से लेकर चैड गेबल का नाम बदलने तक जैसी चीजें हमें इस इवेंट में देखने को मिली हैं।

जैसा कि हम पहले भी कह चुके हैं कि इस हफ्ते स्मैकडाउन का स्तर औसत रहा है इसलिए इस आर्टिकल में हम आपके सामने रख रहे हैं इस शो की कुछ सबसे अच्छी और सबसे बुरी बातें।

# पॉल हेमन का प्रोमो: अच्छा

पॉल हेमन आमतौर पर अच्छे ही प्रोमो देते हैं लेकिन इस बार उनके ऊपर दबाव बढ़ गया है क्योंकि अब ब्रॉक लैसनर के सामने कोफी किंग्सटन नहीं हैं बल्कि पूर्व UFC हैवीवेट चैंपियन केन वैलासकेज़ हैं।

वैलासकेज़, यह नाम FOX पर स्मैकडाउन डेब्यू से पहले आधे WWE फैंस ने शायद सुना भी नहीं था लेकिन इस प्रोमो में पॉल ने वैलासकेज़ का परिचय करवाने में सफलता पाई है। इसी दौरन एक तस्वीर भी दिखाई गई जहां केन ने लैसनर को UFC121 में हराया था।

अब इसी महीने के अंतिम सप्ताह में होने वाले क्राउन ज्वेल पीपीवी में लैसनर को वैलासकेज़ के खिलाफ WWE चैंपियनशिप डिफेंड करनी है, जो उन्होंने पिछले सप्ताह ही कोफी किंग्सटन को हराकर हासिल की है। यह एक ड्रीम मैच है और इसे सफल बनाने के लिए इस UFC फाइटर का परिचय जरुरी था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Published 12 Oct 2019, 14:10 IST
Advertisement
Fetching more content...