Create

9 साल पुराने दुश्मन के खिलाफ Crown Jewel में लड़ेंगे ब्रॉक लैसनर 

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर
Amit Shukla

क्राउन ज्वेल में ब्रॉक लैसनर बनाम केन वैलासकेज और ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम टायसन फ्यूरी की घोषणा कंपनी ने एक आधिकारिक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कर दी है। आपको बताते चले कि ब्रॉक और केन एक दूसरे के खिलाफ UFC में भी लड़े थे जिसमें केन ने पहले ही राउंड में टीकेओ की मदद से जीत दर्ज की थी। यहीं वजह है कि जब स्मैकडाउन के फॉक्स पर डेब्यू वाले एपिसोड में ब्रॉक ने महज 5 सेकेंड में कोफी किंग्सटन को हराया था तो केन को देखकर वो परेशान हो गए थे।

दरअसल, इस एपिसोड से 5 दिन पहले ब्रॉक ने रे मिस्टीरियो और उनके बेटे पर अटैक कर दिया था। इसकी वजह से दोनों को काफी चोट आई थी। केन और रे दोनों ही लूचा और मेक्सिकन कल्चर का सम्मान करते हैं।

ये भी पढ़ें: एंड्राडे ने दिग्गज रिक फ्लेयर से जुड़ी बड़ी जानकारी साझा की

इस हफ्ते हुए स्मैकडाउन के दौरान भी पॉल हेमन अपने क्लाइंट के बारे में बात कर रहे थे कि तभी रे का थीम सांग बजा। केन ने आकर ब्रॉक को क्राउन ज्वेल में मैच के लिए चैलेंज कर दिया जिसमें केन जीत का दावा किया।

पिछले हफ्ते ब्रॉक लैसनर उनके पुराने दुश्मन को देख डरे-डरे से लगे थे लेकिन इस बार लैसनर गुस्से में दिखे। कोफी किंग्सटन को स्मैकडाउन में हराकर ब्रॉक लैसनर नए चैंपियन तो बन गए लेकिन WWE उनके लिए अच्छी स्टोरीलाइन तैयार कर रही है।

क्राउन ज्वेल पीपीवी सऊदी अरब में 31 अक्टूबर को होगा। इससे पहले भी कई बार फैंस लैसनर का मैच सऊदी में देख चुके हैं। खैर, अब देखना होगी कि अपने 9 साल पुराने दुश्मन के खिलाफ WWE के चैंपियन कैसा प्रदर्शन करते हैं। हालांकि एक बात तो तय है कि ये मैच काफी जबरदस्त होने वाला है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by Ankit

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...