WWE SmackDown, 20 मार्च 2020- शो की अच्छी और बुरी बातें

गोल्डबर्ग और रोमन रेंस
गोल्डबर्ग और रोमन रेंस

रॉ के मुकाबले स्मैकडाउन काफी बेहतर था और इसमें वो पल भी थे जिनका इंतजार सबको था। पेज का पिछले हफ्ते ना आ पाना काफी लोगों को निराश कर गया था लेकिन वो इस हफ्ते शो का हिस्सा थीं। उनकी घोषणा ने स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप से जुड़ी कहानी और रेसलमेनिया से जुड़े रोमांच को बढ़ा दिया।

वहीँ दूसरी तरफ कुछ रेसलर्स ने इतना अच्छा काम किया कि उसकी जितनी प्रशंसा की जाए वो कम है। एक खाली एरीना (परफॉर्मेंस सेंटर) के अंदर भी धमाल करना ताकि घर पर बैठे फैंस का मनोरंजन हो सके ये एक अच्छा कदम है। आपको बताते चलें कि रेसलमेनिया में अब कुछ ही दिनों का वक्त है और उसको देखते हुए इस हफ्ते का स्मैकडाउन काफी अच्छा था। इसमें दोराय नहीं है कि फैंस को मनोरंजन चाहिए होता है और अगर उन्हें वो मिल जाए तो उससे बेहतर कुछ भी नहीं है।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन ने अपने किरदार को बदलकर फैंस को रोमांच प्रदान किया

इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं कि कंपनी ने क्या अच्छा और बुरा किया:

#1 अच्छा: साशा बनाम बेली को देखने का मौका

बेली अगर अपना टाइटल एक सिंगल मैच में डिफेंड करतीं तो फैंस को वो एंटरटेनमेंट नहीं मिलता जो एक कई रेसलर्स के साथ आने से प्राप्त होगा। बेली के इस मैच में लेसी इवांस हैं और साथ में हैं साशा बैंक्स जिससे आप ये बखूबी समझ सकते हैं कि इसका अर्थ क्या है। इस मैच की घोषणा पर साशा का रिएक्शन ऊपर दिए ट्वीट में हैं और वो इसके बाद मुस्कुराई भी थीं। क्या कुछ धमाकेदार होने वाला है, या हमें रेसलमेनिया का इंतजार करना होगा?

#1 बुरा: ट्रिपल एच कमेंट्री पर नहीं थे

ट्रिपल एच ने पिछले हफ्ते के शो का रोमांच अपनी कमेंट्री से बढ़ा दिया था। इस हफ्ते उनका ना होना काफी नुकसानदेह लगा और शो में वो बात नहीं लगी जो पिछले हफ्ते के शो में थी। अब देखना होगा कि क्या वो शो का हिस्सा बनेंगे या फिर रेसलमेनिया में माइकल कोल ही कमेंट्री कर रहे होंगे?

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#2 अच्छा: डॉल्फ जिगलर की वजह से ओटिस अपना मौका पाने से चूक गए

मैच से पहले मिज़ और मॉरिसन ने अच्छा प्रोमो कट किया जिसमें उन्होंने हर टैग टीम का मजाक बनाया। जो इस सैगमेंट को अच्छा कर गया वो था ओटिस का अपने गुस्से पर कंट्रोल ना कर पाना और उसकी वजह से अपने विरोधियों पर कुर्सी से वार करना। डॉल्फ और ओटिस के बीच एक मैच रेसलमेनिया में होना चाहिए और इसलिए ये लड़ाई अच्छी हो चली है क्योंकि डॉल्फ ने अपने और मैंडी के साथ वाले फोटो दिखाए जिसकी वजह से ओटिस नाराज हो गए।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने अपने विरोधी के बच्चों का कहानी में इस्तेमाल किया

#2 बुरा: रॉब ग्रोवोंस्की

रॉब ग्रोवोंस्की का शो में आना कोई खास प्रभाव नहीं ड़ाल सका और ना ही सैगमेंट इतना अच्छा था कि उसे पसंद किया जाए। इस सैगमेंट से जो उम्मीद थी वो नहीं हुआ अलबत्ता किंग कॉर्बिन और इलायस ने आकर ये सैगमेंट बचाया। अब जब ये सैगमेंट हो चुका है तो देखना होगा कि कंपनी का अगला कदम क्या होगा।

#3 अच्छा: कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग

यूनिवर्सल चैंपियन गोल्डबर्ग और पूर्व चैंपियन रोमन रेंस के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट दमदार था। इस सैगमेंट के दौरान दोनों ने बेहतरीन लड़ाई की और ये साबित किया कि अगर मौका मिले तो ये धमाल कर सकते हैं। इसमें रोमन रेंस द्वारा अपने विरोधियों की लिस्ट के बारे में बात करना एक अच्छा पल था। रोमन रेंस ने ये साबित किया कि उन्हें कमजोर नहीं समझा जाना चाहिए जबकि गोल्डबर्ग एक हॉल ऑफ फेमर हैं और उनके काम से सबको फायदा ही हुआ है।

ये भी पढ़ें: WWE Raw: 5 कारण जिनके आधार पर सैथ रॉलिंस ने अपने ग्रुप को दूर रखा

#3 बुरा: रीकैप

जब आपके पास रेसलर्स हैं जिनके बैकस्टेज प्रोमो धमाल कर सकते हैं तो आप रीकैप का सहारा क्यों लेते हैं। ये एक बड़ा कारण है जिसकी वजह से इसे बुरे पलों में जगह मिली है। दोनों रेसलर्स अच्छा काम करते हैं और मौजूदा रोस्टर में ऐसे रेसलर्स हैं जो एक्शन और माइक दोनों में महारथी हैं। इस वजह से कंपनी को रीकैप से बचना चाहिए था।

Quick Links

App download animated image Get the free App now