Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Smackdown, 24 सितंबर 2019: शो की सबसे अच्छी और बुरी बातें

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 00:35 IST

रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन
रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन

USA नेटवर्क पर स्मैकडाउन के आखिरी एपिसोड से फैंस को काफी उम्मीदें थी कि कुछ दिलचस्प चीजें यहां देखने को मिलेंगी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया है। यह मानने वाली बात रही कि डब्लू डब्लू ई (WWE) का पूरा फोकस अक्टूबर महीने के पहले स्मैकडाउन एपिसोड पर था ना कि सितंबर महीने के आखिरी एपिसोड पर।

इस सब के बावजूद इस सप्ताह ब्लू ब्रांड का शो रॉ से तो बेहतर ही साबित हुआ है। शुरुआत धमाकेदार अंदाज में हुई जब रोमन रेंस, डेनियल ब्रायन के बचाव में रिंग में उतरे और समाप्ति शेन मैकमैहन और केविन ओवेंस के सैगमेंट से हुआ।

इस आर्टिकल में हम आपके सामने इस हफ्ते स्मैकडाउन की सबसे अच्छी और बुरी बातें आपके सामने रख रहे हैं।

# काबूकी वॉरियर्स के पुश की शुरुआत- अच्छा

पूरे डेढ़ महीने बाद काबूकी वॉरियर्स को कोई फाइट लड़ने का मौका मिला है, इसी कारण दुनिया भर के रेसलिंग फैंस इस टैलेंटेड टीम को पुश देने की बात कर रहे थे। इस सप्ताह असुका और कैरी सेन को ना केवल मैच लड़ने का मौका मिला बल्कि उन्होंने मैंडी रोज़ और सोन्या डेविल पर जीत भी हासिल की है।

सच कहें तो WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस के पास कोई अच्छी स्टोरीलाइन मौजूद नहीं है। अब बेहतर होगा कि काबूकी वॉरियर्स को जल्द से जल्द एलेक्सा और निकी के साथ टैग टीम चैंपियनशिप फ्यूड में शामिल किया जाए।

यह भी पढ़ें: केविन ओवेंस ने रखी शेन मैकमैहन के सामने बहुत बड़ी शर्त

# मारिया कनेलिस की प्रेग्नेंसी स्टोरीलाइन का अंत- बुरा

यह अच्छी बात है कि चैड गेबल को लगातार पुश देने का प्रयास किया जा रहा है और अब उन्हें इलायस के साथ फ्यूड में शामिल किया गया है। हालांकि इलायस और गेबल इस काबिल हैं कि वो किसी भी स्टोरीलाइन को सफल बना सकते हैं।

Advertisement

इसकी खराब बात यह रही कि माइक और मारिया कनेलिस को इससे पूरी तरह दूर करने का प्रयास किया गया है। मारिया की प्रेग्नेंसी इस दुश्मनी में चार चांद लगा सकती थी लेकिन अब ऐसा होता नहीं दिख रहा है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Published 25 Sep 2019, 12:40 IST
Advertisement
Fetching more content...