AEW Dynamite, 27 अगस्त 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें 

 जॉन मोक्सली
जॉन मोक्सली

AEW डायनामाइट का सफलतापूर्वक अंत देखने को मिल गया। इस हफ्ते ऑल एलीट रेसलिंग का डायनामाइट खास नहीं रहा। एपिसोड में कई मौकों पर लगा कि AEW अपनी बुकिंग में गलती कर रहा है। AEW ने अपने अगले पीपीवी के लिए कुछ बड़े मैच तय किये और हर हफ्ते की तरह कुछ जबरदस्त टैग टीम मैच देखने को मिले।

AEW के एपिसोड में मैच बढ़िया रहे और कुछ अन्य बढ़िया चीज़ें भी देखने को मिली। इसके बावजूद फैंस की उम्मीदों के अनुसार शो नहीं रहा। हर एक एपिसोड की अच्छी और बुरी बातें रहती है। उसी तरह ऑल एलीट रेसलिंग के डायनामाइट की भी कुछ अच्छी और बुरी बातें रही।

1- अच्छी बात: पूर्व WWE स्टार टे कॉन्टी का AEW में नजर आना

WWE ने हाल ही में कई सारे स्टार्स को रिलीज किया था। इस दौरान टे कॉन्टी को भी बाहर का रास्ता दिखाया गया था। AEW डायनामाइट के एपिसोड में टे कॉन्टी नजर आयी।

ये भी पढ़ें:- WWE NXT रिजल्ट्स: सुपरस्टार ने छोड़ी चैंपियनशिप, WWE छोड़कर गए स्टार ने NXT में की वापसी

उन्होंने WWE के NXT ब्रांड में काम किया है और इस वजह से वो काफी प्रसिद्ध भी हुई थी। इसके साथ ही डार्क ऑर्डर का ये पूरा सैगमेंट जबरदस्त साबित हुआ।

1- बुरी बात: जॉन मोक्सली का 17वें पेज को लाना

जॉन मोक्सली और MJF के बीच ऑल आउट में होने वाले मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग देखने को मिली। इस दौरान मोक्सली ने 16 पन्नों के कॉन्ट्रैक्ट में एक और पेज जोड़ा।

उन्होंने कहा कि वो MJF के वकील का अगले हफ्ते डायनामाइट में सामना करेंगे। शुरुआत में लग रहा था कि दोनों स्टार्स की दुश्मनी रोचक रहेगी लेकिन अब धीरे-धीरे ये फ्यूड खराब होते जा रही है।

ये भी पढ़ें:- AEW Dynamite रिजल्ट्स: बड़ी कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग हुई, दिग्गज को एक नए स्टार ने हराया

2- अच्छी बात: फैंस और क्रिस जैरिको ने AEW डायनामाइट को खास बनाया

क्रिस जैरिको AEW डायनामाइट के मेन इवेंट में कमेंट्री टीम पर नजर आए। कहा जा सकता है कि जैरिको को एनाउंसर के रूप में हर कोई नजरअंदाज करता है। क्रिस काफी अच्छे तरीके से कमेंट्री के दौरान फैंस को मैच में जोड़कर रख सकते हैं।

साथ ही ऑल एलीट रेसलिंग के डायनामाइट में असली फैंस नजर आए। प्रोफेशनल रेसलर्स क्राउड में नहीं थे बल्कि असली फैंस को AEW ने बुलाया था। इस चीज़ ने डायनामाइट में सबसे ज्यादा प्रभावित किया।

2- बुरी बात: डायनामाइट पर विमेंस डिवीजन का मैच

AEW का विमेंस डिवीजन काफी ज्यादा कमजोर है। इस चीज़ के बारे में कई मौकों पर बात हो चुकी है और डायनामाइट के एपिसोड में भी AEW के विमेंस डिवीजन पर सवाल उठे।

AEW डायनामाइट के एपिसोड में भी ये चीज़ नजर आयी। ऑल एलीट रेसलिंग को अपने विमेंस डिवीजन के मैचों को और ज्यादा रोचक बनाना होगा।

ये भी पढ़ें:- 5 मौके जब WWE फैंस ने रोमन रेंस को जबरदस्त तरीके से चीयर किया

Quick Links

App download animated image Get the free App now