AEW Dynamite, 5 अगस्त 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

AEW डायनामाइट का एपिसोड बढ़िया रहा
AEW डायनामाइट का एपिसोड बढ़िया रहा

AEW के डायनामाइट का एपिसोड काफी सारे शानदार सैगमेंट्स और मैचों से भरा हुआ था। शो की शुरुआत एक अच्छे टैग टीम मैच से हुई थी वहीं अंत में AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच हुआ। पूर्व WWE स्टार मैट कार्डोना (जैक रायडर) का पहला भी देखने को मिला।

ये भी पढ़ें:- AEW Dynamite रिजल्ट्स: WWE से निकाले गए दिग्गज दिखाई दिए, चैंपियन हुआ लहूलुहान

इसके आलावा WWE से कुछ महीनों पहले निकाले गए एरिक बिशॉफ की नजर आए। AEW डायनामाइट का एपिसोड अच्छा था लेकिन शो में कुछ निराशाजनक चीज़ें भी देखने को मिली। हर एक एपिसोड की तरह ही AEW के डायनामाइट की भी अच्छी और बुरी बातें रही। इसलिए आइये AEW डायनामाइट की अच्छी और बुरी बातों पर नजर डालते हैं।

1- अच्छी बात: ऑरेंज कैसीडी ने AEW डायनामाइट पर अपना पहला शब्द बोला

ऑरेंज कैसीडी का गिमिक काफी शानदार है। वो बिना बोले ही कई सारी चीज़ें कह जाते हैं। खैर, डायनामाइट में एक डिबेट देखने को मिला और यहां पहली बार ऑरेंज कैसीडी ने कुछ कहा।

उनका प्रोमो इतना शानदार था कि क्रिस जैरिको की बोलती बंद हो गयी। इस सुपरस्टार के शब्दों ने हर एक फैन का ध्यान अपनी पर खींचा।

1- बुरी बात: एक्सालिबुर का AEW डायनामाइट पर न होना

AEW की कॉमेंट्री टीम पहले की काफी कमजोर है और ऐसे में एक मुख्य कॉमेंटेटर के न होने से काफी दिक्क़तें आती है। कुछ ऐसा ही देखने को मिला। इस हफ्ते कॉमेंट्री टीम पर जिम रॉस, टोनी और टैज थे।

उन्होंने अपना सर्वश्रेठ प्रदर्शन करने की कोशिश की लेकिन एक्सालिबुर, अगर मौजूद होते तो बढ़िया रहता। अब देखना होगा कि इस कॉमेंटेटर की वापसी फिर कब होगी और कॉमेंट्री में सुधार होगा।

ये भी पढ़ें:- 3 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने सिर्फ एक दिन तक ही WWE चैंपियनशिप को अपने पास रखा

2- अच्छी बात: मैट कार्डोना का AEW में शानदार डेब्यू

पिछले हफ्ते मैट कार्डोना ने AEW में आकर अपने दोस्त कोडी को बचाया था और इस हफ्ते दोनों सुपरस्टार्स ने टैग टीम में काम किया। उन्होंने एलेक्स रेनॉल्ड्स और जॉन सिल्वर को पराजित किया।

मैट कार्डोना ने एक शानदार तरीके से AEW डायनामाइट में अपना डेब्यू किया। उम्मीद है कि उन्हें एक अच्छा पुश दिया जाए। डेब्यू से ही साफ पता चल रहा है कि उन्हें यहां काफी बड़ी सफलता मिलने वाली है।

2- बुरी बात: रेबा का AEW डायनामाइट में सही तरह से उपयोग न करना

रेबा को प्रो-रेसलिंग का काफी ज्यादा अनुभव है और वो सालों से इस बिजनेस में है। ऐसे में अगर वो AEW में एक अच्छा मैच देती तो साफ हो जाता कि विमेंस डिवीजन मजबूत हो रहा है।

इसके बावजूद AEW ने रेबा को गलत तरीके से उपयोग किया। साथ ही उन्हें कमजोर दिखाया। वो AEW के लिए भविष्य में बड़ी स्टार बन सकती थी लेकिन उनकी शुरुआत ही निराशाजनक रही।

ये भी पढ़ें:- WWE SummerSlam इतिहास के तीन सबसे खराब मेन इवेंट्स

Quick Links

App download animated image Get the free App now