Create
Notifications

WWE Raw, 13 जुलाई 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

WWE Raw
WWE Raw
ANALYST
Modified 14 Jul 2020
टॉप 5 / टॉप 10

एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी जबरदस्त रहने वाला है लेकिन उससे पहले Raw का एपिसोड जबरदस्त साबित हुआ। WWE ने शो के कुछ बड़ी चीज़ें तय की और कहा जा सकता है कि कंपनी ने पीपीवी से पहले Raw को देखने योग्य बनाया। 

WWE के हर एक शो की अच्छी और बुरी बात रहती है। उसी तरह कहा जा सकता है कि Raw के इस एपिसोड की भी कुछ अच्छी और बुरी बातें रही होगी। इसलिए आइए Raw के एपिसोड के बेस्ट एंड वर्स्ट पर एक नजर डाल लेते हैं।

1- अच्छी बात: Raw में रिक फ्लेयर का प्रोमो

रिक फ्लेयर को WWE और पूरे रेसलिंग जगत का एक दिग्गज सुपरस्टार कहा जा सकता है। फ्लेयर इस समय Raw में रैंडी ऑर्टन के साथ नजर आ रहे हैं। बैकस्टेज बिग शो और रिक फ्लेयर के बीच बातचीत देखने को मिली।

WWE ने बहुत चतुराई से इस प्रोमो द्वारा रैंडी ऑर्टन और बिग शो के मैच के बारे में बात की और बिग शो की नेटफ्लिक्स सीरीज को भी प्रमोट कर दिया। कहा जा सकता है कि रिक फ्लेयर का एक जबरदस्त प्रोमो देखने को मिला।

1- बुरी बात: Raw का वर्तमान टैग टीम डिविजन

कुछ महीनों पहले तक Raw का टैग टीम डिविजन शानदार नजर आ रहा था और लग रहा था कि WWE ने मेंस टैग टीम डिविजन पर ध्यान देना शुरू कर दिया है। इसके बावजूद अब चीज़ें फिर बदल गयी है। 

Raw के एपिसोड में चैंपियंस स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स नजर नहीं आ रहे हैं। इसके अलावा वाइकिंग रेडर्स को मोंस्टर्स की तरह दिखाने के बजाय WWE उन्हें कॉमेडी कैरेक्टर्स की तरह उपयोग कर रहा है। ये चीज़ें टैग टीम डिविजन के लिए खराब साबित हो सकती है। 

ये भी पढ़ें:- WWE Raw के मेन इवेंट के बाद ट्विटर पर आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब, नारी शक्ति की हुई तारीफ

1 / 2 NEXT
Published 14 Jul 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now