Create

Raw, अच्छी और बुरी बातें: WWE चैंपियन की हुई चौंकाने वाली हार, दिग्गज को लेकर हुई काफी बड़ी गलती

WWE Raw
WWE Raw

रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) के सफल समापन के बाद लग रहा था कि रॉ (Raw) का एपिसोड जबरदस्त रहेगा। WWE ने अपना पूरा प्रयास किया और वो इस चीज़ में कुछ हद तक सफल भी हुए। खैर, Raw के एपिसोड को उतना खास नहीं कहा जाएगा। WWE ने जरूर कई मौकों पर निराश किया था।

ये भी पढ़ें:- WWE Raw के बेहद खराब एपिसोड के बाद फूटा फैंस का गुस्सा, ट्विटर पर अपनी भड़ास निकालते हुए दी अपनी प्रतिक्रियाएं

हर एक एपिसोड की कुछ अच्छी और कुछ बुरी बातें रहती हैं। उसी तरह से Raw के एपिसोड में WWE ने कई मौकों पर फैंस को निराश किया था। इसके अलावा कुछ जगहों पर काफी अच्छी बुकिंग देखने को मिली। खैर, आइए हम Raw के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों के बारे में बात करने वाले हैं।

1- अच्छी बात: Raw में एलेक्सा ब्लिस को लेकर आखिर WWE कुछ अलग कर रहा है

Raw में एलेक्सा ब्लिस काफी समय से सिर्फ प्रोमो कट कर रही थीं। इसके चलते फैंस का उत्साह खत्म हो रहा था। इसके बावजूद अब धीरे-धीरे एलेक्सा ब्लिस कुछ अलग ट्राय करते जा रही हैं। पिछले हफ्ते वो टैग टीम मैच के दौरान स्टेज एरिया पर दिखाई दीथीं। इसके साथ ही इस हफ्ते उनके साथ नटालिया और टमीना मौजूद थीं।

ये भी पढ़ें:- Raw रिजल्ट्स: WWE में 52 बार के दिग्गज चैंपियन की हुई वापसी, मेन इवेंट का हुआ चौंकाने वाला अंत

उनका ये सैगमेंट काफी अच्छा रहा था। एलेक्सा ब्लिस का एक अलग ही रूप देखने को मिला। साथ ही इस हफ्ते विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच के दौरान एलेक्सा ब्लिस स्टेज एरिया पर दिखाई दी थीं। इस समय कोई नहीं बता सकता है कि एलेक्सा के मन में क्या चल रहा है। इसके चलते वो सैगमेंट्स और काम को रोचक बनाते जा रही हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1- बुरी बात: बॉबी लैश्ले का पिन होना

बॉबी लैश्ले ने Raw में ओपन चैलेंज रखा था। इसका जवाब कोफी किंग्सटन ने दिया। हर किसी का मानना था कि कोई बड़ा सुपरस्टार वापसी करते हुए लैश्ले को चैलेंज करेगा। इसके बावजूद कोफी ने इसका जवाब दिया। ये निराशाजनक चीज़ नहीं थी क्योंकि कोफी को लंबे समय बाद बड़ा मौका मिल रहा था।

इसके बावजूद WWE ने यहां अपने टॉप चैंपियन को कमजोर दिखाया। बॉबी लैश्ले को अंत में पिन करते हुए कोफी ने जीत दर्ज की है। खैर, चैंपियन को इस तरह बुक करके WWE ने निराश किया है। कई फैंस बॉबी लैश्ले के पिन होने और मैच हारने से खुश दिखाई नहीं दिए थे क्योंकि अबतक लैश्ले को ताकतवर दिखाया गया था।

2- अच्छी बात: रिकोशे को एक बार फिर पुश मिलना

रिकोशे को अपने मेन रोस्टर करियर की शुरुआत में काफी अच्छा पुश मिला था। उन्होंने यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप जीती थी। इसके साथ ही उन्होंने WWE चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लैसनर का सामना भी किया था। खैर, इसके बाद रिकोशे को लगातार खराब बुकिंग का सामना करना पड़ रहा था।

इसके बावजूद Raw में रिकोशे को मौका मिला। उन्हें WrestleMania Backlash में भी मैच मिला था। खैर, Raw के एपिसोड में रिकोशे ने काफी ज्यादा प्रभावित किया। इस सुपरस्टार ने अपनी जबरदस्त प्रोमो स्किल्स दिखाई और फिर मैच में उनका प्रदर्शन अच्छा था। उनकी हार जरूर हुई लेकिन रिकोशे को जरूर ही फायदा हुआ।

2- बुरी बात: शार्लेट फ्लेयर की लगातार हार होना

शार्लेट फ्लेयर वर्तमान समय में सबसे बड़ी विमेंस सुपरस्टार है। WWE ने हमेशा ही उन्हें जबरदस्त तरीके से बुक किया है। इसके बावजूद इस दिग्गज के पिछले तीन मैच काफी ज्यादा निराशाजनक रहे हैं। WWE उन्हें लगातार हारने के लिए बुक कर रहा है। फ्लेयर को अपने अंतिम 3 मैचों में हार मिली हैं।

फ्लेयर को हमेशा ही फैंस की ओर से खराब रिएक्शन मिला आ रहा है। इसके बावजूद भी दिग्गज विमेंस सुपरस्टार की हार होना काफी ज्यादा निराशाजनक है। पिछले हफ्ते Raw में फ्लेयर ने एक टैग टीम मैच हारा था। इसके साथ ही WrestleMania Backlash में उनकी हार हुई और अब Raw में भी उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें:- WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 17 मई 2021

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment