Create

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 17 मई 2021

WrestleMania Backlash के बाद हुआ WWE Raw के पहले एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला
WrestleMania Backlash के बाद हुआ WWE Raw के पहले एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला

इस हफ्ते हुआ WWE रॉ (Raw) का एपिसोड अब खत्म हो चुका है। रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) के बाद हुआ Raw का यह पहला एपिसोड था और इसमें काफी कुछ देखने को मिला। शो में चैंपियनशिप के लिए रीमैच देखने को मिला, WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले एक्शन में नजर आए, तो साथ ही में फेमस सुपरस्टार की काफी समय बाद वापसी देखने को मिली।

यह भी पढ़ें: 5 कारणों से WWE Hell In a Cell में जिमी उसो को रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करना चाहिए

बॉबी लैश्ले ने Raw में ओपन चैलेंज दिया, लेकिन यह उन्होंने अपनी चैंपियनशिप के लिए नहीं रखा था। कई सुपरस्टार्स शो से नदारद भी नजर आए, लेकिन इन सभी के बावजूद यह एक अच्छा एपिसोड माना जा सकता है। विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए अच्छा मुकाबला देखने को मिला और शो का अंत काफी भी चौंकाने वाला है।

रैंडी ऑर्टन ने Raw में एक अहम मैच लड़ा, लेकिन धोखे से उन्हें बहुत बड़ी हार मिली, जिसका बदला वो निश्चित ही लेना चाहेंगे। इसके अलावा विमेंस चैंपियनशिप के लिए स्टोरीलाइन काफी दिलचस्प होती हुई दिखाई दे रही हैं। एलेक्सा ब्लिस ने हमेशा की तरह एक बार फिर अपने कैरेक्टर से सभी को प्रभावित किया।

ये भी पढ़ें:- Raw रिजल्ट्स: WWE में 52 बार के दिग्गज चैंपियन की हुई वापसी, मेन इवेंट का हुआ चौंकाने वाला अंत

आइए नजर डालते हैं WWE Raw के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) बॉबी लैश्ले ने इस हफ्ते Raw की शुरुआत की और उनके साथ MVP भी थे। MVP ने ऐलान किया कि Raw में लैश्ले ओपन चैलेंज रखने वाले हैं। इस बीच ड्रू मैकइंटायर भी रिंग में आए, लेकिन MVP ने साफ कर दिया कि यह ओपन चैलेंज मैकइंटायर या फिर ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए नहीं है। दोनों के थोड़ा ब्रॉल भी देखने को मिला।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

#) एजे स्टाइल्स ने राइकर द्वारा किए गए अटैक के कारण इलायस को WWE Raw में DQ के जरिए हराया। मैच के बाद ओमोस का ध्यान राइकर पर था और इसका फायदा उठाते हुए इलायस ने स्टाइल्स पर अटैक कर दिया।

youtube-cover

#) एलेक्सा ब्लिस और उनकी दोस्त लिली के प्लेग्राउंड सैगमेंट में WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन नटालिया और टमीना नजर आईं।

#) एंजल गार्जा ने WWE Raw में सिंगल्स मुकाबले में ड्रू गुलक को हराया। मैच के बाद गार्जा ने गुलाब का फूल गुलक के मुंह में डाल दिया।

#) Raw में आर ट्रुथ की वापसी देखने को मिली, लेकिन अकीरा टोजावा ने उन्हें हराते हुए WWE 24*7 चैंपियनशिप को जीत लिया।

#) रैंडी ऑर्टन को WWE Raw में जेवियर वुड्स के ध्यान भटकाने के कारण कोफी किंग्सटन ने पिन के जरिए हराया। मैच के बाद रैंडी काफी गुस्से में नजर आए।

#) नटालिया और टमीना ने नाया जैक्स और शायना बैजलर को हराते हुए WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को रिटेन किया। इस मैच में एलेक्स ब्लिस का रोल भी काफी अहम रहा।

#) WWE यूएस चैंपियन शेमस ने नॉन टाइटल मैच में रिकोशे को एक बार फिर हराया। मैच के बाद शेमस ने WWE चैंपियनशिप में दिलचस्पी दिखाई।

#) असुका ने WWE Raw में शार्लेट फ्लेयर को सिंगल्स मैच में हराया। मैच के बाद विमेंस चैंपियन रिया रिप्ली ने शार्लेट का मजाक बनाया।

#) डेमियन प्रीस्ट ने WWE Raw में जॉन मॉरिसन को लंबरजैक मैच में हराया। मैच के बाद प्रीस्ट ने कहा कि वो लैश्ले के ओपन चैलेंज को स्वीकार कर सकते हैं।

#) Raw के मेन इवेंट में कोफी किंग्सटन ने WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले के ओपन चैलेंज को स्वीकार किया और उन्हें नॉन टाइटल मुकाबले में ड्रू मैकइंटायर की मदद से शिकस्त दी।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment