Create

WWE Raw, 29 जून 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

Enter caption

Raw का एपिसोड बढ़िया रहा। WWE ने Raw के एपिसोड में कुछ बढ़िया चीज़ें जरूर बुक की थी लेकिन बड़ी चीज़ें देखने को नहीं मिली। Raw की शुरुआत और अंत में WWE और Raw विमेंस टाइटल का बिल्डअप देखने को मिला। बीच में कुछ अच्छे मैच और सैगमेंट्स भी देखने को मिले।

ये भी पढ़ें- WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 26 जून 2020

Raw में नया 24/7 चैंपियन भी देखने को मिला। अच्छे शो के बावजूद कुछ खराब चीज़ें भी रही। WWE के हर शो की कुछ अच्छी और बुरी बातें रहती है। वैसे ही इस हफ्ते Raw के एपिसोड की भी अच्छी और बुरी बातें रही। इसलिए आइए Raw के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों पर नजर डालते हैं।

1- अच्छी बात: Raw टैग टीम चैंपियनशिप पिक्चर में बड़ा ड्रामा

पिछले कुछ समय से Raw के टैग टीम डिवीजन ने सबका ध्यान खींचा है। स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स ने टाइटल्स को रोचक बनाया है। खैर, एंजल गार्जा और एंड्राडे के बीच चल रही अनबन ने सबका ध्यान खींचा है।

दोनों टैग टीम टाइटल्स पिक्चर में है और इस बड़े ड्रामा ने शो और स्टोरीलाइन को जरूर रोचक बनाया है। दोनों स्टार्स जरूर अपने सिंगल्स करियर को आगे बढ़ाने के लिए जल्द ही अलग हो सकते हैं।

1- बुरी बात: क्या Raw रोस्टर में कोई 24/7 टाइटल नहीं चाहता?

जब शुरुआत में 24/7 चैंपियनशिप को लाया गया था तब हमेशा इस टाइटल के लिए सुपरस्टार्स आपस में लड़ते थे और हर कोई चैंपियन का पीछा करता था। अब ऐसा कुछ देखने को नहीं मिलता।

इस चीज़ ने 24/7 टाइटल का महत्व जरूर गिरा दिया है। अब पहले की तरह बहुत सारे स्टार्स 24/7 टाइटल की स्टोरीलाइन में नहीं रहते बल्कि कुछ ही रेसलर्स इसे हासिल करने का प्रयास करते हैं।

ये भी पढ़ें- WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 29 जून, 2020

2- अच्छी बात: Raw का अनोखा मेन इवेंट

लंबे समय बाद WWE ने Raw के मेन इवेंट को अलग तरीके से बुक किया है। पिछले कुछ महीनों में ज्यादातर ब्रॉल या सिंगल्स मैच मेन इवेंट में देखने को मिल रहे थे लेकिन इस बार कुछ अलग हुआ।

WWE ने चैंपियंस और चैलेंजर्स का मिक्स्ड टैग टीम मैच तय किया। मैच लंबा रहा और खास बात तो ये थी कि इससे WWE ने एक समय पर दोनों टाइटल मैचों के लिए बिल्डअप तैयार किया।

2- बुरी बात: Raw में US चैंपियन की MVP द्वारा हार होना

अपोलो क्रूज और MVP के बीच Raw के एपिसोड में एक सिंगल्स मैच देखने को मिला था। WWE ने साफ कर दिया है कि बॉबी लैश्ले और अपोलो क्रूज के बीच जरूर मैच देखने को मिलेगा।

इस दौरान बिल्डअप के लिए MVP और अपोलो का मैच हुआ। इस मैच में चैंपियन की जीत नहीं हुई बल्कि बॉबी लैश्ले के मैनेजर MVP ने यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन को पराजित कर दिया। ये एक अजीब और बुरी बात रही।

ये भी पढ़ें- WWE Raw रिजल्ट्स: 29 जून, 2020

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment