Create
Notifications

Raw, अच्छी और बुरी बातें: दिग्गजों की हालत हुई काफी खराब, मेन इवेंट में WWE ने की बहुत बड़ी गलती 

WWE
WWE
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

रॉ (Raw) का एपिसोड काफी धमाकेदार रहा। WWE ने कई शानदार मैच तय किये थे। इसके साथ ही सैगमेंट्स भी बढ़िया थे। इसे Raw का सबसे बढ़िया एपिसोड तो नहीं कहा जा सकता है लेकिन जरूर ही WWE ने पिछले हफ्ते के मुकाबले अच्छा एपिसोड देने की कोशिश की। Raw के इस एपिसोड में चैंपियनशिप मैच भी देखने को मिला था और अगले हफ्ते के लिए भी मैच तय हुए हैं।

ये भी पढ़ें:- 4 कारण क्यों रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन के बीच Fastlane में मैच बुक करना एक गलती है

हर एक एपिसोड की कुछ अच्छी और बुरी बातें रहती हैं। WWE Raw के इस एपिसोड में कुछ चीज़ों ने काफी ज्यादा निराश किया। इसके साथ ही कुछ सैगमेंट और मैच काफी प्रभावशाली रहे। इसलिए हम इस हफ्ते Raw के एपिसोड की कुछ अच्छी और कुछ बुरी बातों को लेकर चर्चा करने वाले हैं।

1- अच्छी बात: Raw में बॉबी लैश्ले को काफी ताकतवर दिखाना

बॉबी लैश्ले और द मिज़ के बीच Raw में WWE चैंपियनशिप मैच देखने को मिला था। असल में ये एक रीमैच था और मिज़ के पास फिर चैंपियन बनने का मौका था। इसके बावजूद वो सफल नहीं हुए और उन्हें हार मिली। बड़ी बात ये रही कि बॉबी लैश्ले और द मिज़ का ये काफी काफी जल्दी खत्म हो गया। साथ ही WWE ने लैश्ले को यहां काफी ताकतवर दिखाया।

ये भी पढ़ें:- WWE ने WrestleMania 37 के लिए टिकटों की बिक्री की तारीख और रकम का ऐलान किया

मैच में उनका ही दबदबा रहा और उन्होंने एक जबरदस्त तरीके से जीत दर्ज की। साथ ही लैश्ले की एंट्रेंस में भी काफी बड़ा बदलाव देखने को मिला। अब वो पूरी तरह एक टॉप मॉन्स्टर की तरह नजर आ रहे हैं और ये देखकर काफी अच्छा लग रहा है। बॉबी लैश्ले अब जरूर ही WrestleMania तक WWE चैंपियनशिप को अपने पास रखते हुए दिखाई दे सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1- बुरी बात: मेन इवेंट खास न होना

मेन इवेंट में रैंडी ऑर्टन और एजे स्टाइल्स के बीच मैच देखने को मिला था। WWE के पास यहां बॉबी लैश्ले और द मिज़ के बीच मैच बुक करने का मौका था। इसके बावजूद उन्होंने रैंडी ऑर्टन और एजे स्टाइल्स के बीच मैच तय किया। लग रहा था कि कुछ खास और अहम देखने को मिलेगा।

ऐसा कुछ नहीं हुआ। पहले से ही लग रहा था कि एलेक्सा ब्लिस या ब्रे वायट की वजह से रैंडी ऑर्टन की हार हो जाएगी। नतीजा भी उम्मीदों के अनुसार ही निकला। इसमें कुछ खास देखने को नहीं मिला और ये निराशजनक चीज़ थी। WWE को जरूर ही मेन इवेंट में कुछ शॉकिंग और अलग सैगमेंट तय करना चाहिए था।

2- अच्छी बात: शेन मैकमैहन और ब्रॉन स्ट्रोमैन की दुश्मनी

शेन मैकमैहन और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच अब बड़ा मैच प्लान किया जा रहा है। Raw के एपिसोड से दोनों के बीच मैच टीज़ होते हुए दिखाई दिए। उनकी स्टोरीलाइन उम्मीद से बेहतर नजर आई है। शेन मैकमैहन ने Raw में ब्रॉन स्ट्रोमैन का काफी अपमान किया और स्ट्रोमैन इससे निराश नजर आए।

ऐसे में अब वो आगे जाकर मैकमैहन से बदला लेने की कोशिश करेंगे। ऐसे में जरूर ही कुछ खास और बड़ा देखने को मिल सकता है। इस स्टोरीलाइन के द्वारा ब्रॉन स्ट्रोमैन फिर एक टॉप स्टार के रूप में सामने आ सकते हैं क्योंकि मैकमैहन उन्हें लगतार गुस्सा दिला रहे हैं। ऐसे में स्ट्रोमैन गुस्से में और खतरनाक हो जाते हैं।

2- बुरी बात: शेमस और ड्रू मैकइंटायर के मैच का अंत

शेमस और ड्रू मैकइंटायर के बीच Raw में दुश्मनी जारी रही। ये एक शानदार चीज़ रही। शेमस ने मैकइंटायर पर एक बैकस्टेज सैगमेंट में हमला किया था। इसके बाद दोनों के बीच Raw के लिए नो DQ मैच तय होगा। लग रहा था कि कुछ बड़ा होगा और मैच में किसी सुपरस्टार्स को जीत मिलेगी। साथ ही स्टोरीलाइन का अंत होगा।

इसके बावजूद मैच का अंत नो कांटेस्ट में देखने को मिला। दरअसल, ये एक DQ मैच था और ऐसे में नो कांटेस्ट से मैच को खत्म करने का कोई अर्थ नहीं निकल रहा था। ये काफी अजीब बुकिंग थी और WWE ने ऐसा पहले भी किया था। इसके चलते फैंस निराश थे और इस बार भी नो DQ मैच का ऐसा अंत करके काफी ज्यादा खराब बुकिंग की गई।

ये भी पढ़ें:- WWE RAW रिजल्ट्स LIVE: 8 मार्च 2021

Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...