WWE SmackDown, 2 अक्टूबर 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

SmackDown
SmackDown

क्लैश ऑफ चैंपियंस के बाद SmackDown का पहला एपिसोड काफी ज्यादा बढ़िया साबित हुआ। शो की शुरुआत एक बढ़िया सैगमेंट से हुई वहीं अंत में एक जबरदस्त टाइटल मैच देखने को मिला। द फीन्ड भी नजर आए और एलेक्सा ब्लिस का एक अच्छा प्रोमो भी देखने को मिला। इसके अलावा भी कुछ अच्छे सैगमेंट और मुकाबले हुए।

WWE ने SmackDown के एपिसोड को अच्छा बनाने की पूरी कोशिश की। SmackDown का एपिसोड जबरदस्त रहा लेकिन कुछ जगहों पर WWE ने फैंस को जरूर निराश भी किया है। हर एक एपिसोड की तरह ही SmackDown के एपिसोड में कुछ बढ़िया चीज़ें हुई और कुछ खराब चीज़ें भी देखने को मिली। इसलिए आइए SmackDown के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों के बारे में बात करते हैं।

1: अच्छी बात: एलेक्सा ब्लिस और द फीन्ड का SmackDown में साथ नजर आना

SmackDown के एपिसोड में केविन ओवेंस ने एलेक्सा ब्लिस को अपने शो पर बुलाया। उन्होंने यहां ब्लिस के अजीब बर्ताव के बारे में बात की। इसके साथ ही एलेक्सा ब्लिस ने एक शानदार प्रोमो कट किया और इसके बाद अचानक से उन्होंने द फीन्ड को बुलाया। द फीन्ड ने आकर SmackDown में केविन ओवेंस पर हमला किया।

इसके बाद एलेक्सा ब्लिस ने द फीन्ड का हाथ पकड़ लिया और यहां से सैगमेंट का अंत हुआ। लंबे समय से WWE टीज़ कर रहा था कि दोनों सुपरस्टार्स साथ नजर आ सकते हैं और आखिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला। साथ ही अब केविन पर जबरदस्त हमला हो चुका है, इस वजह से उनके गिमिक में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। वो हील बनते हुए भी नजर आ सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- Smackdown के जबरदस्त एपिसोड को लेकर आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब, रोमन रेंस का भी हुआ जिक्र

1- बुरी बात: इम्पैक्ट रेसलिंग वर्ल्ड चैंपियन से जॉन मॉरिसन का लोअर-मिड कार्ड सुपरस्टार बनना

जॉन मॉरिसन काफी ज्यादा टैलेंटेड सुपरस्टार है लेकिन WWE सही तरह से उनका उपयोग नहीं कर पा रहा है। उन्होंने साल की शुरुआत में अपनी वापसी की थी और लग रहा था कि इस बार WWE उन्हें टॉप स्टार बनाएगा।

धीरे-धीरे WWE उनकी बुकिंग और भी ज्यादा खराब करते जा रहा है। वो एक समय पर इम्पैक्ट रेसलिंग के वर्ल्ड चैंपियन थे लेकिन WWE की बुकिंग ने उन्हें एक साधारण WWE सुपरस्टार बना दिया है। ओटिस के खिलाफ SmackDown में वो आसानी से हार गए।

ये भी पढ़ें:- SmackDown में रोमन रेंस का गुस्सा फूटा, 6 फुट 3 इंच के रेसलर को किया चैलेंज

2- अच्छी बात: इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच

SmackDown के मेन इवेंट में जैफ हार्डी को IC टाइटल के लिए सैमी जेन के खिलाफ रीमैच मिला। इसे शो का सबसे अच्छा मुकाबला कहा जा सकता है। दोनों सुपरस्टार्स ने अच्छा तालमेल दिखाया।

मैच के दौरान बढ़िया मूव्स देखने को मिले। इसके साथ ही अंत भी शानदार साबित हुआ और यहां पर सैमी जेन ने टाइटल को रिटेन किया। WWE अब सैमी जेन को जबरदस्त तरीके से पुश दे रहा है और ये काफी ज्यादा बढ़िया चीज़ रही। खैर, इस टाइटल मैच ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया।

ये भी पढ़ें- WWE SmackDown रिजल्ट्स: 2 अक्टूबर 2020

2- बुरी बात: लूचा हाउस पार्टी की स्टोरीलाइन

WWE लंबे समय से लूचा हाउस पार्टी के बीच अनबन दिखा रहा है। हमेशा लगता है कि अब ये टैग टीम जोड़ी अलग होगी लेकिन ऐसा नहीं होता। SmackDown के एपिसोड में एक बार फिर लूचा हाउस पार्टी के सुपरस्टार्स के बीच बहस हुई।

इस दौरान मैट रिडल को जोड़ने का निर्णय लेकर भी WWE ने गलती की। WWE की ये स्टोरीलाइन अब धीरे-धीरे खराब होते जा रही है। WWE को जल्द ही इस स्टोरीलाइन का अंत करना चाहिए।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 2 अक्टूबर, 2020

Quick Links

App download animated image Get the free App now