Create
Notifications

"पिछले साल WWE में रैंडी ऑर्टन के हाथों RKO खाने के बाद मैंने बहुत बड़ा सबक सीखा"

WWE
WWE
reaction-emoji
PANKAJ

हाल ही में WWE दिग्गज बैथ फीनिक्स(Beth Phoenix) ने पिछले साल रैंडी ऑर्टन के साथ हुए पॉपुलर सैगमेंट को लेकर बात की। दरअसल बैथ फीनिक्स पहले ऐज(Edge) और रोमन रेंस(Roman Reigns) के मैच को लेकर बात कर रही थी लेकिन बाद में साल 2020 में ऐज और रैंडी ऑर्टन(Randy Orton) की राइवलरी को लेकर भी अपने विचार प्रकट किए। आपको बता दें कि WWE में बैथ फीनिक्स का विमेंस डिवीजन में बहुत बड़ा नाम रहा हैं और वो ऐज की पत्नी भी हैं।

यह भी पढ़ें: 5 बड़ी चीजें जो WrestleMania में ऐज द्वारा रोमन रेंस को हराने के बाद देखने को मिल सकती हैं

WWE दिग्गज बैथ फीनिक्स ने दी बडी़ प्रतिक्रिया

पिछले साल Royal Rumble 2020 में ऐज ने नौ साल बाद WWE रिंग में वापसी कर सभी को चौंका दिया था। इसके बाद काफी लंबी राइवलरी उनकी रैंडी ऑर्टन के साथ चली और इस फ्यूड में ऐज की पत्नी बैथ फीनिक्स भी मौजूद रही थीं। इस राइवलरी के दौरान Raw मेें एक पर्सनल सैगमेंट रैंडी ऑर्टन और बैथ फीनिक्स के बीच हुआ था। हालांकि इस सैगमेंट के बाद काफी विवाद हुआ था और ये किसी को भी पसंद नहीं आया।

यह भी पढ़ें: 5 कारणों से साशा बैंक्स vs बियांका ब्लेयर का मैच WWE WrestleMania के मेन इवेंट में होना चाहिए

इस सैगमेंट के अंत में बैथ फीनिक्स को रैंडी ऑर्टन ने शानदार आरकेओ मार दिया था। WWE द बंप में हाल ही में बैथ फीनिक्स गेस्ट बनकर आईं और उन्होंने कहा कि पिछले साल उन्होंने काफी अच्छा सबक सीखा था। बैथ फीनिक्स ने कहा,

मैं इस चीज पर ज्यादा नहीं बोल सकती हूं लेकिन रैंडी ऑर्टन ने जो मुझे आरकेओ मारा था अब उसकी सालगिरह भी हो गई है। मैंने यहां से बड़ा सबक सीखा कि ऐज के प्रतिद्वंदियों से इस बिजनेस में दूर रहो।

यह भी पढ़ें: 3 कारणों से ब्रॉक लैसनर को WWE WrestleMania का हिस्सा होना चाहिए और 2 कारण क्यों उन्हें नहीं होना चाहिए

पिछले साल 2 मार्च को Raw के एपिसोड में बैथ फीनिक्स और रैंडी ऑर्टन का शानदार सैगमेंट हुआ था। इस साल फरवरी में ऐज और रैंडी ऑर्टन की राइवलरी काफी लंबे समय बाद खत्म हो गई है। इऩ दोनों के बीच अंतिम मैच हुआ था और ऐज ने यहां पर बड़ी जीत हासिल की थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...