31 साल के सुपरस्टार ने WWE Survivor Series के लिए टीम SmackDown में बनाई जगह

WWE सर्वाइवर सीरीज 2020
WWE सर्वाइवर सीरीज 2020

पिछले हफ्ते रॉ के एपिसोड में WWE सर्वाइवर सीरीज 2020 पीपीवी के लिए विमेंस टीम रॉ के मेंबर्स की पुष्टि कर दी गई थी। अब विमेंस की स्मैकडाउन टीम के मेंबर्स भी धीरे-धीरे सामने आने लगे हैं।

WWE ड्राफ्ट 2020 में रॉ से स्मैकडाउन में ड्राफ्ट होने के बाद बियांका ब्लेयर ने स्मैकडाउन के हालिया एपिसोड में हुए क्वालिफ़ाइंग मैच में बिली के और नटालिया को हराते हुए ब्लू ब्रांड की टीम में अपना स्थान पक्का कर लिया है।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों NXT को WWE सर्वाइवर सीरीज में शामिल क्यों नहीं किया गया

बियांका ब्लेयर WWE की सबसे उभरती हुई विमेंस सुपरस्टार्स में से एक हैं

WWE ड्राफ्ट 2020 के बाद ये तय हो चला था कि कंपनी की टॉप 4 सुपरस्टार्स बेली, साशा बैंक्स, बियांका ब्लेयर और कार्मेला अब ब्लू ब्रांड में परफ़ॉर्म करती हुई नजर आएंगी। बेली और साशा की दुश्मनी पहले ही चरम पर है और WWE हैल इन ए सैल 2020 में साशा अपनी पूर्व बेस्ट फ्रेंड को हराकर नई स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बनी हैं।

दूसरी ओर कार्मेला एक नए कैरेक्टर में वापसी की तैयारी में जुटी हैं। वहीं बियांका ब्लेयर के अलावा नटालिया, बिली के, रायट स्क्वाड, ज़ेलिना वेगा और टमिना जैसी बड़ी सुपरस्टार्स भी अब ब्लू ब्रांड का हिस्सा बन चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें सर्वाइवर सीरीज में सबसे ज्यादा जीत मिली हैं

इससे पहले रॉ के पिछले हफ्ते के एपिसोड में एडम पीयर्स ने नाया जैक्स, शायना बैज़लर, मैंडी रोज़ और डैना ब्रूक को विमेंस रॉ टीम में शामिल किया था। वहीं लाना इस टीम की आखिरी मेंबर बनीं।

स्मैकडाउन ने भी बियांका को विमेंस स्मैकडाउन टीम में शामिल करने के लिए जो सैगमेंट रचा, उसकी भी सराहना की जानी चाहिए। अंत में बैकस्टेज हुई बहस मैच में तब्दील हुई और ब्लेयर ने जीत दर्ज कर टीम में स्थान पक्का किया।

मौजूदा स्थिति को देखते हुए उम्मीद की जा रही थी कि बिली के भी बड़ा उलटफेर करते हुए WWE सर्वाइवर सीरीज के 5-ऑन-5 एलिमिनेशन मैच में जगह बना सकती हैं। लेकिन बियांका ने द आइकॉनिक्स की पूर्व मेंबर को पिन करते हुए ही मैच में जीत दर्ज की थी।

खैर देखना दिलचस्प होगा कि विमेंस स्मैकडाउन टीम में किन WWE सुपरस्टार्स को जगह मिलने वाली है। वहीं कार्मेला ने भी अगले स्मैकडाउन एपिसोड में आने की पुष्टि की है।

ये भी पढ़ें: WWE सर्वाइवर सीरीज से पहले 5 बड़े टाइटल चेंज देखने को मिल सकते हैं