WWE Survivor Series से पहले 5 बड़े टाइटल चेंज देखने को मिल सकते हैं

रैंडी ऑर्टन और साशा बैंक्स
रैंडी ऑर्टन और साशा बैंक्स

अब WWE सर्वाइवर सीरीज 2020 के लिए तैयारियां शुरू हो चुकी हैं, जिसमें रॉ और स्मैकडाउन सुपरस्टार्स की भिड़ंत होने वाली है। मेन रोस्टर ब्रांड्स लगातार 2016 के बाद इस इवेंट का हिस्सा बनी रही हैं लेकिन इस साल शो से NXT को नहीं जोड़ा गया है।

कई बड़े चैंपियन vs चैंपियन मैचों की पुष्टि भी की जा चुकी है। पिछले कुछ सालों में WWE ने सर्वाइवर सीरीज के बिल्ड-अप में कई बड़े टाइटल चेंज करवाए हैं, जिससे इवेंट को फैंस के लिए दिलचस्प बनाया जा सके और इस साल भी कई टाइटल चेंज देखने को मिल सकते हैं।

WWE सर्वाइवर सीरीज के चैंपियन vs चैंपियन मैचों में हमेशा किसी एक सुपरस्टार के चैंपियनशिप हारने की संभावना बनी रहती है। खैर इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 टाइटल चेंज आपके सामने रख रहे हैं जो सर्वाइवर सीरीज 2020 से पहले देखने को मिल सकते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE चैंपियन बनने के बाद रैंडी ऑर्टन के 5 बड़े दुश्मन

द स्ट्रीट प्रॉफिट्स को WWE स्मैकडाउन टैग टीम टाइटल्स हारने पड़ सकते हैं

द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के WWE सर्वाइवर सीरीज 2020 तक स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियंस बने रहने की संभावना बहुत कम हैं। उन्हें अगले पीपीवी में द न्यू डे के खिलाफ मैच लड़ना है, लेकिन आपको बता दें कि मोंटेज फोर्ड और एंजेलो डॉकिंस इस समय डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड के खिलाफ स्टोरीलाइन में शामिल हैं।

संभावनाएं हैं कि रूड और जिगलर नए चैंपियन बन सकते हैं। लेकिन ये कह पाना मुश्किल है कि वो सर्वाइवर सीरीज से पहले चैंपियन बनेंगे या सर्वाइवर सीरीज के बाद।

ये भी पढ़ें: 3 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो मां बन चुकी हैं और 2 जो अभी प्रेग्नेंट हैं

अगर सर्वाइवर सीरीज के इस मैच में कोई बदलाव नहीं भी होता है तो भी द न्यू डे और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स का ये मैच तहलका मचा सकता है। देखना दिलचस्प होगा कि क्या रूड और जिगलर की टीम इस मैच में दखल देती है या नहीं, क्योंकि अक्सर इस पीपीवी में बड़े-बड़े सरप्राइज़ देखने को मिलते रहे हैं।

ये भी पढ़ें: WWE के 5 मुकाबले जिन्होंने सुपरस्टार्स को रुला दिया

साशा बैंक्स को हार झेलनी पड़ सकती है

साशा बैंक्स हाल ही में बेली को हराकर नई WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बनी हैं। लेकिन इतिहास गवाह रहा है कि साशा आज तक WWE के मेन रोस्टर में किसी सिंगल्स टाइटल को डिफेंड नहीं कर पाई हैं।

उन्हें सर्वाइवर सीरीज में असुका की चुनौती से पार पाना है। लेकिन संभावनाएं ये भी हैं कि WWE साशा को एक बार फिर हार के लिए बुक कर सकती है, जिससे अगले साल रेसलमेनिया में पूर्व बेस्ट फ्रेंड्स के बीच एक आखिरी मैच को बुक किया जा सके।

द न्यू डे को मिल सकती है हार

कुछ समय पहले ही MVP ने रॉ टैग टीम चैंपियंस कोफी किंग्सटन और ज़ेवियर वुड्स को कंफ्रंट कर कहा था कि द हर्ट बिजनेस का अगला निशाना रॉ टैग टीम टाइटल्स हो सकते हैं। बॉबी लैश्ले पहले ही चैंपियन बने हुए हैं, इसलिए MVP, सेड्रिक एलेक्जेंडर या शेल्टन बेंजामिन में से कोई 2 मेंबर्स टीम बनाकर नए चैंपियन बन सकते हैं।

द हर्ट बिजनेस लगातार सुर्खियां बटोर रही है और उनके पास एक और चैंपियनशिप बेल्ट आना कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी।

रैंडी ऑर्टन WWE चैंपियनशिप को हार सकते हैं

WWE हैल इन ए सैल में ड्रू मैकइंटायर को हराकर WWE चैंपियन बने रैंडी ऑर्टन का सामना सर्वाइवर सीरीज में रोमन रेंस से होने वाला है। रोमन की हार की संभावना ना के बराबर है, मैकइंटायर के साथ उनकी दुश्मनी अभी समाप्त नहीं हुई है और अब द फीन्ड भी इस चैंपियनशिप स्टोरीलाइन से आ जुड़े हैं।

इतने बड़े सुपरस्टार्स से घिरे होने का मतलब साफ है कि द वाइपर को जल्द ही WWE चैंपियनशिप गंवानी पड़ सकती है।

सैमी जेन को WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप हारनी पड़ सकती है

WWE सर्वाइवर सीरीज 2020 में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैमी जेन का सामना यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बॉबी लैश्ले से होने वाला है। लैश्ले को द हर्ट बिजनेस का मेंबर होने के चलते रॉ में बेहतरीन मोमेंटम प्राप्त है, इसलिए उनकी हार का फिलहाल कोई अर्थ नहीं है।

वहीं सैमी की दुश्मनी जल्द ही डेनियल ब्रायन के साथ शुरू हो सकती है। संभव है कि आने वाले कुछ हफ्तों में ब्रायन नए चैंपियन बन सकते हैं।