Create

WWE ने रोमन रेंस के कारण WrestleMania Backlash में किया था बड़ा बदलाव, अहम वजह आई सामने

रोमन रेंस vs सिजेरो
रोमन रेंस vs सिजेरो

WWE रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने सिजेरो (Cesaro) को हराकर अपने WWE यूनिवर्सल टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड किया था। दोनों का मैच शानदार रहा, लेकिन मैच के लिए पहला प्लान कुछ और बनाया गया था।

Wrestling Observer की एक रिपोर्ट के मुताबिक WrestleMania Backlash को बॉबी लैश्ले (Braun Strowman), ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) और ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के बीच WWE चैंपियनशिप मैच हेडलाइन करने वाला था। लेकिन आखिरी मौके पर बदलाव कर रोमन रेंस को मेन इवेंट में शामिल किया गया।

youtube-cover

डेव मेल्टजर ने बताया, "WrestleMania Backlash को पहले WWE चैंपियनशिप मैच हेडलाइन करने वाला था। वहीं ट्रिपल थ्रेट Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच भी शो की शुरुआत में नहीं होने वाला था। शो के दिन ये आयडिया दिया गया कि रोमन कंपनी के टॉप सुपरस्टार हैं, इसलिए या तो शो की शुरुआत उनसे करवाई जाए या फिर अंत उनके मैच से हो।"

ये भी पढ़ें: WWE में रहे सुपरस्टार्स के 4 सबसे आइकॉनिक कैरेक्टर्स

WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को मेन इवेंट क्यों बनाया गया

मेल्टजर ने ये भी कहा कि सिजेरो और रोमन रेंस के बीच WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप लंबा चलने वाला था, इसलिए उसे कार्ड के आखिर में जगह दी गई। कंपनी के अधिकारी नहीं चाहते थे कि WWE चैंपियनशिप मैच होने तक फैंस के मन में ऊब की भावना पैदा हो।

मेल्टजर ने आगे कहा, "ये आयडिया भी दिया गया था कि रोमन और सिजेरो के बीच मैच लंबा चलने वाला है, इसलिए शो में आगे का समय फैंस के लिए उबाऊ रह सकता है। इसलिए इस मैच को आखिरी समय पर शो के अंत में करवाने पर सहमति बनी थी।"

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें रोमन रेंस को जरूर हराना चाहिए

मैच के बाद सैथ रॉलिंस ने सिजेरो पर अटैक कर दिया था, जो दर्शा रहा है कि फिलहाल Hell in a Cell पीपीवी के लिए सिजेरो और रोमन एक-दूसरे से दूर ही रहने वाले हैं। एक तरफ रॉलिंस vs सिजेरो फ्यूड चलेगी, वहीं इस दौरान ट्राइबल चीफ अपने कज़िन ब्रदर जिमी उसो से निपटने की कोशिश करेंगे।

ये भी पढ़ें: 5 रियल लाइफ फ्रेंड्स की जोड़ियां जो अभी WWE में साथ काम कर रही हैं

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment