Create

129 किलो के फेमस सुपरस्टार ने WWE में 7 साल बाद जीती अहम चैंपियनशिप, 36 साल के दिग्गज को हराया

WWE को मिला नया इंटरकांटिनेंटल चैंपियन
WWE को मिला नया इंटरकांटिनेंटल चैंपियन
Neeraj sharma

क्रिसमस स्पेशल WWE SmackDown एपिसोड में शायद बिग ई को इससे अच्छा तोहफा नहीं मिल सकता था। वो लंबरजैक मैच में सैमी जेन को हराकर अपने करियर में कुल दूसरी बार WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बन गए हैं।

बिग ई ने साल 2014 के बाद अब जाकर WWE में कोई सिंगल्स चैंपियनशिप जीती है। 2014 में भी वो इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन ही बने थे।

द न्यू डे के मेंबर ने साल 2020 के WWE के आखिरी SmackDown एपिसोड में ना केवल बड़ी जीत दर्ज की बल्कि अब वो साल 2021 में चैंपियन के रूप में प्रवेश करेंगे।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई

इस लंबे मैच में दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे को खूब क्षति पहुंचाई। लेकिन रिंगसाइड पर मौजूद रहे लंबरजैक्स के कारण सैमी जेन को बढ़त मिल रही थी, क्योंकि वो हर बार जेन को छोड़ बिग ई पर अटैक कर रहे थे।

हालांकि लंबरजैक्स ने सैमी पर भी अटैक किया लेकिन ज्यादा आक्रामक अंदाज में नहीं। अंत में रिंगसाइड पर मौजूद सुपरस्टार्स ही थे जिनके कारण बिग ई नए WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बने।

जेन मैच को बीच में छोड़ भागने की फिराक में थे लेकिन लंबरजैक्स ने उन्हें पकड़कर दोबारा रिंग में धकेल दिया। पूर्व टैग टीम चैंपियन ने मौके का फायदा उठाया और जीत दर्ज कर नए चैंपियन बने।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown, अच्छी और बुरी बातें: रोमन रेंस ने मचाया बवाल

WWE SmackDown में कोरी ग्रेव्स और बिग ई के बीच यादगार मोमेंट देखा गया

SmackDown में नए WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनने के बाद बिग ई अनाउंस टेबल के पास गए और कोरी ग्रेव्स से मिले और कहा, 'मैंने तुम्हें इसके बारे में पहले ही बताया था। इसके बाद उन्होंने ग्रेव्स से हाथ भी मिलाया।

दोनों के बीच संबंधों में खटास होने के बाद भी इस मोमेंट ने दर्शाया कि दोनों एक-दूसरे का बहुत सम्मान भी करते हैं। ग्रेव्स ने भी अपने हील कैरेक्टर से बाहर आकर नए चैंपियन को बधाई दी।

कोफी किंग्सटन और ज़ेवियर वुड्स से अलग होने के बाद आखिरकार बिग ई को एक सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में पुश मिलते देखने वाला लम्हा काफी यादगार रहा। फिलहाल के लिए WWE SmackDown सुपरस्टार का भविष्य सुरक्षित नजर आ रहा है।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स, 25 दिसंबर 2020: WWE को मिला नया चैंपियन


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...