'WWE में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ इस तरह हारना किसी बेइज्जती से कम नहीं था'

Ankit
WWE
WWE

WWE सुपरस्टार कोफी किंग्सटन का उनका सबसे बड़ा पल पिछले साल रेसलमेनिया में मिला था जब उन्होंने WWE चैंपियनशिप को अपने नाम किया था। हालांकि कोफी किंग्सटन को फॉक्स के डेब्यू स्मैकडाउन के एपिसोड पर ब्रॉक लैसनर ने लगभग 8 सेकेंड्स में हराया था और कोफी को फिर एक मिड कार्ड रेसलर के रुप में काम करना पड़ा। उस हार के बाद कोफी किंग्सटन को WWE टाइटल शॉट नहीं मिला।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिनका करियर नए कैरेक्टर की वजह से पूरी तरह बर्बाद हो गया

अब कोफी किंग्सटन से दोस्त और पूर्व स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन बिग ई ने हाल ही में टॉकिंग स्मैक पर चर्चा की और बताया कि लैसनर के हाथों इस तरह हरवाना कोफी किंग्सटन के लिए किसी बेइज्जती से कम नहीं था। बिग ई ने कोफी किंग्सटन की हार पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

कोफी किंग्सटन के लिए मैं क्या बोल सकता हूं हम अच्छे दोस्त है मैंने आजतक कभी ये सार्वजनिक तौर पर नहीं बोला है, लेकिन कोफी के साथ काफी गलत हुआ। जो भी ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच में कोफी के साथ हुआ वो काफी बेकार था। जिसके बाद कोफी को फिर से मौका नहीं दिया गया। कोफी के लिए ये किसी बेइज्जती से कम नहीं था।

बता दें कि कोफी किंग्सटन को पिछले साल के बाद से मिड कार्ड में शामिल किया गया है। हालांकि अव बो चोटिल हैं जिसके कारण बिग ई को सिंगल्स में पुश मिल रहा है। बताया जा रहा है कि बिग ई को WWE कुछ बड़ा पुश देने वाला है जिसके चलते उनक करियर सफल हो जाए।

WWE दिग्गज जॉन सीना और रोमन रेंस पर भी बिग ई ने बोला

WWE का हर एक फैन जानता है कि इस वक्त कंपनी का फेस कौन हैं और उससे पहले कौन था। जॉन सीना को WWE ने कंपनी का वो फेस बनाया जिसको शायद ही कोई बदल पाएगा, हालांकि जॉन सीना इस वक्त हॉलीवुड में बीजी है लेकिन जैसे ही उनको वक्त मिलता है वो रिंग में आते हैं. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक जॉन सीना समरस्लैम में आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें अजीब कारणों की वजह से चैंपियनशिप गंवानी पड़ी

दूसरी ओर रोमन रेंस को अब WWE में विंस मैकमैहन रोमन रेंस को चेहरा बना रहे हैं लेकिन फैंस का सपोर्ट उन्हें नहीं मिल रहा है। हालांकि बिग ई का कहना है कि उन्हें WWE में जॉन सीना और रोमन रेंस की तरह फेस नहीं बनना है। अब ऐसा माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में बिग ई को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्लू ब्रांड में मैच मिलेगा।