Create
Notifications

SmackDown में बड़े सुपरस्टार को मिला नया थीम सॉन्ग, बड़े पुश के लिए हैं तैयार

डेनियल ब्रायन, रे मिस्टीरियो और बिग ई
डेनियल ब्रायन, रे मिस्टीरियो और बिग ई
Neeraj sharma

बिग ई ने इस हफ्ते SmackDown में रिंग में वापसी की, जहां वो 6-मैन टैग टीम मैच में डेनियल ब्रायन और रे मिस्टीरियो के पार्टनर बनकर रिंग में उतरे और जीत प्राप्त भी की। उन्होंने अपना आखिरी मैच 16 अक्टूबर के SmackDown एपिसोड में लड़ा था।

उनकी टीम को शिंस्के नाकामुरा, डॉल्फ जिगलर और सैमी जेन की टीम के खिलाफ जीत मिली। इस मैच को पैट पैटरसन की याद में करवाया गया। पैटरसन जिनका हाल ही में कैंसर से पीड़ित होने के कारण 79 साल की उम्र में निधन हो गया है।

SmackDown मैच में पूर्व इंटरकांटिनेंटल चैंपियंस शामिल रहे। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि पैटरसन को WWE इतिहास के सबसे पहले इंटरकांटिनेंटल चैंपियन होने का गौरव प्राप्त था।

अंत में डेनियल ब्रायन ने सैमी जेन को पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई। इस बीच बिग ई ने अनोखे अंदाज में दिग्गज रेसलर को सम्मानित किया

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown 4 दिसंबर, 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

SmackDown में बिग ई के थीम सॉन्ग में बदलाव हुआ

बिग ई पिछले 6 सालों से WWE इतिहास की सबसे सफल टैग टीमों में से एक द न्यू डे का हिस्सा रहे हैं। अक्टूबर 2020 में हुए WWE ड्राफ्ट में बिग ई को SmackDown ने रिटेन किया, वहीं ज़ेवियर वुड्स और कोफी किंग्सटन को Raw में भेज दिया गया।

अपने पार्टनर्स से अलग होने के बाद भी बिग ई पुराने थीम सॉन्ग के साथ एंट्री लेते नजर आ रहे थे। इससे पहले वो NXT में भी एक सिंगल्स सुपरस्टार के तौर पर काम कर चुके थे और ये उनका कुल सातवां थीम सॉन्ग है।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस ने गुस्से में आकर अपने भाई समेत 2 सुपरस्टार्स को बुरी तरह पीटा

ये बात अच्छे से समझी जा सकती है कि WWE ने SmackDown सुपरस्टार बिग ई के एंट्रेंस सॉन्ग में बदलाव क्यों किया है। इस बदलाव से स्पष्ट संकेत मिले हैं कि बिग ई के लिए साल 2021 कई बड़ी और दिलचस्प चीजें साथ लेकर आ रहा है और अब वो बड़े पुश के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स: 4 दिसंबर, 2020


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...