रोमन रेंस ने गुस्से में मचाई तबाही, अपने भाई समेत 2 सुपरस्टार्स को बुरी तरह पीटकर किया धराशाई

Enter caption

इस बार स्मैकडाउन के एपिसोड में रोमन रेंस का खतरनाक गुस्सा देखने को मिला। स्मैकडाउन की शुरूआत हमेशा की तरह रोमन रेंस, जे उसो और पॉल हेमन ने की। रोमन रेंस से यहां पर कायला ब्रेक्सटन ने सवाल पूछा तो वो गुस्से में आ गए थे। और ये गुस्सा रोमन रेंस का पूरे शो में कायम रहा।

ये भी पढ़ें: 121 किलो का रेसलर WWE में करेगा रोमन रेंस की जबरदस्त पिटाई

रोमन रेंस ने स्मैकडाउन में किया जबरदस्त बवाल

कायला ब्रेक्सटन के सवालों से रोमन रेंस नाराज हो गए थे और उन्होंने पॉल हेमन को कहा कि वो इनका जवाब दें। इसके बाद केविन ओवेंस ने एंट्री की। ओवेंस ने टीएलसी पीपीवी में रोमन रेंस को टाइटल के लिए चैलेंज करने के लिए कहा। रोमन ने कहा कि वो अभी इसका जवाब नहीं देंगे। रोमन रेंस इसके बाद चले गए लेकिन केविन ने जाते-जाते भी चैंपियन की बेइज्जती की लेकिन वो फिर भी चले गए।

रोमन रेंस बैकस्टेज भी काफी गुस्से में थे। केविन ओवेंस और ओटिस बैकस्टेज काफी खुश नजर आए। मेन इवेंट में रोमन रेंस और जे उसो का मुकाबला ओटिस और केविन ओवेंस के साथ हुआ था। हमेशा की तरह रोमन रेंस शुरू में नहीं आए और जे उसो ने मैच लड़ा। कुछ देर बाद रोमन रेंस आए और वो ओटिस, केविन ओवेंस के ऊपर भारी पड़ गए। ओटिस को बुरी तरह रोमन रेंस ने पीट दिया। वो इसके बाद मैच नहीं लड़ पाए।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जिनकी WWE टेलीविजन पर वापसी की सख्त जरूरत है

खैर इसके बाद ये मैच डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए खत्म हो गया। इस मैच के बाद जे उसो चेयर लेकर आ गए। उन्होंने रोमन रेंस के साथ मिलकर केविन ओवेंस को मारा। इसके बाद जे उसो ने टॉप रोप से स्टील चेयर पर स्प्लैश लगाकर ओवेंस को बुरी तरह गिरा दिया। लेकिन इसके बाद रोमन रेंस ने अपने भाई जे उसो पर ही हमला कर दिया और ये काफी चौंकाने वाली चीज देखने को मिली।रोमन रेंस ने फिर केविन ओवेंस को जवाब दिया।

रोमन रेंस और केविन ओवेंस का मैच टीएलसी के लिए बुक हो गया है। इस मैच की उम्मीद पिछले हफ्ते ही हो गई थी। अब टीएलसी में बहुत ही शानदार मैच देखने को मिलने वाला है। 20 दिसंबर को इस पीपीवी का आयोजन होगा। अब इस पीपीवी में मजा आने वाला है।

यह भी पढ़ें: 4 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्हें मैच हारने के बाद एक साथ रोमन रेंस ने पीट-पीटकर किया था 'अधमरा'