Create

WWE दिग्गज की मुसीबत बढ़ी, Smackdown में 'सबसे बड़े हाथ' वाले खतरनाक सुपरस्टार से होगा मैच

लार्स सुलिवन
लार्स सुलिवन

लार्स सुलिवन ने पिछले हफ्ते WWE स्मैकडाउन में करीब 1 साल बाद वापसी की थी। उन्हें पिछले साल टखने में चोट आई थी, जिसके कारण उन्हें कई महीनों तक रिंग से दूर रहने की सलाह दी गई थी।

मॉन्स्टर सुपरस्टार ने वापसी कर जैफ हार्डी और मैट रिडल पर अटैक कर दर्शा दिया था कि अब जो भी उनके सामने आएगा, उसे मुंह की ही खानी पड़ेगी।

ये भी पढ़ें: 6 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई

अब WWE ने एक ट्वीट के जरिए इस बात की आधिकारिक पुष्टि की है कि स्मैकडाउन में सुलिवन रिंग में जैफ हार्डी से रिंग में दो-दो हाथ करने वाले हैं। साथ ही हार्डी भी सुलिवन से अपने ऊपर किए गए अटैक का बदला पूरा करने की पूरी कोशिश करेंगे।

लार्स सुलिवन WWE में विवादों में क्यों घिरे रहे

लार्स सुलिवन का WWE का सफर अभी तक विवादों में घिरा रहा है और रोस्टर के कई मेंबर्स उनकी वापसी से खुश नहीं हैं। यहां तक कि कुछ स्टार्स ने सोशल मीडिया पर भी उनकी वापसी के बाद नाराजगी भी जाहिर की है। आपको याद दिला दें कि सुलिवन पर इंस्टाग्राम पर एक महिला को परेशान करने का आरोप लगाया गया था।

उनकी पूर्व पर्सनल ट्रेनर एनिका ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा था कि सुलिवन उन्हें परेशान कर रहे हैं और उन्हें सबक सिखाने के लिए उन्होंने इस बात को सभी के सामने रखा है।

ये भी पढ़ें: 5 गलत फैसले जो WWE ने ड्राफ्ट 2020 में लिए हैं

हालांकि उस घटना के बाद सुलिवन के WWE करियर पर क्या प्रभाव पड़ेगा, इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आ सकी है। लेकिन इतना जरूर सामने आया कि लार्स ने अपने किए के लिए माफी मांग ली है।

इस हफ्ते रॉ में सुलिवन एक बार फिर नजर आए और इस बात उनका निशाना द मिज़ और जॉन मॉरिसन बने थे। मिज़ तो वहां से भाग खड़े हुए, उन्होंने अपने पार्टनर को बचाने की कोशिश भी की लेकिन वो सुलिवन के हाथों मॉरिसन को पिटने से नहीं बचा पाए।

अंत में उन्होंने इस बात के भी स्पष्ट संकेत दिए थे कि वो जिस भी ब्रांड का हिस्सा बनेंगे। वहां जो भी उनसे टकराने की कोशिश करेगा वो उसे सबक सिखाकर ही दम लेंगे।

ये भी पढ़ें: जॉन सीना के हाथों मार खाने वाले सुपरस्टार ने रॉ में की वापसी

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment